कोरोना वायरस का असर! ऋचा चड्ढा और अली फजल ने बढ़ाई शादी की तारीख

By Arunima March 19, 2020, 10:46 p.m. 1k

पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस का असर बॉलीवुड पर भी साफ दिख रहा है। जहां कई फिल्मों की तारीख आगे बढ़ रही है तो वहीं कई अन्य प्रोजेक्ट भी लटके हुए हैं। यही नहीं इस वायरस के चलते लोगों की शादियां भी टल रही हैं।

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी शादी की तारीख आगे बढ़ा दी है। ये दोनों बीते कई दिनों से अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त थे लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे की वजह से दोनों ने शादी की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि ऋचा और अली अप्रैल महीने के आखिरी में कोर्ट मैरिज करने वाले थे। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। दोनों ने इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया है। खबरों की मानें तो दोनों को शादी के लिए कोर्ट से तारीख भी मुकर्रर हो गई थी। इसके साथ ही इन दोनों ने सभी के सेहतमंद रहने की कामना की है। 

अब सवाल उठता है कि फिर ये दोनों कब शादी करेंगे? तो जवाब ये है कि इस साल से आखिर में शादी की प्लानिंग है। हालांकि अभी तक दोनों ने कोई एक तारीख तय नहीं की है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि वायरस का संकट खत्म होने के साथ ही ये दोनों इस साल के अंत में शादी कर सकते हैं।

ये भी देखिए :- इस साल शादी के बंधन में बंधेंगे रिचा चड्ढा और अली फजल, सामने आईं डेट !

 

Related Story