अप्रैल में एक्टर अली फजल संग कोर्ट मैरिज करेगी ऋचा, सामने आईं डेट

By Aditi Feb. 21, 2020, 3:02 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा  (Richa Chaddha) और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) बीते कुछ दिनों से अपनी शादी की खबरों के चलते मीडिया में छाए हुए हैं। सबको पता है कि ऋचा एक्टर अली फजल (Ali Fazal) को डेट कर रही हैं। भोली पंजाबन यानि एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chaddha) भी बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ पिछले काफी साल से प्यार में गोते खा रही हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि ये कपल इस  साल जून-जुलाई में शादी करेगा, लेकिन वहीं अब एक और खबर सामने आई है। 

एक सूत्र ने अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी को लेकर एक इंटरव्यू में कहा है कि अली  (Ali) और ऋचा  (Richa) अपने परिवारों से बात करने के बाद इस फैसले पर पहुंचे हैं कि वे अप्रैल के मध्य में दिल्ली में शादी करेंगे। रिपोर्ट के मुताब‍िक ऋचा और अली की शादी 15 अप्रैल को हो सकती है। 

ये एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसके बाद कोर्ट मैरिज और रिसेप्शन किया जाएगा। सूत्र के मुताबिक, 'अली (Ali) और ऋचा  (Richa) के परिवार लखनऊ और दिल्ली से हैं। ये चाहते हैं कि इस खुशी के दिन का हिस्सा सभी को बनाया जाए। लखनऊ में 18 अप्रैल को शादी का रिसेप्शन रखा जाएगा। मुंबई में दोस्तों के एक रिसेप्शन रखा जाएगा, जिसकी डेट अभी फिक्स नहीं हुई है। ऋचा (Richa)  और अली  (Ali) अभी वेन्यू तलाश कर रहे हैं, हो सकता है कि वो 21 अप्रैल को मुंबई में रिसेप्शन दें। 

आपको बता दें कि फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्नस की भोली पंजाबन स्टार एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) काफी फैमस हुई थी। मसान, कैबरे, सरबजीत, गैंग्स ऑफ वासेपुर, मैं और चार्ल्स जैसी फिल्मों में अपने हॉट और बोल्ड सीन्स के लिए ऋचा चड्ढा ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। 

Related Story