'छिछोरे' फिल्म के हिट होने के बाद रिया के साथ यूरोप घूमने गए थे सुशांत ! तस्वीरें हो रही हैं वायरल

By Neetu June 18, 2020, 4:02 p.m. 1k

सुशांत ( Sushant Singh Rajput ) की आत्महत्या से उनके तमाम फैंस को गहरा सदमा लगा है। एक उम्दा एक्टर ने 34 साल की उम्र में कैसे आत्महत्या कर ली ? बॉलीवुड के कुछ बड़े स्टार्स और प्रोड्यूसर्स के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। इसी बीच ये खबरें भी आ रही हैं कि सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakroborty) के साथ शादी करने वाले थे। नवंबर में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे। एक ब्रोकर के मुताबिक दोनों शादी के बाद रहने के लिए घर भी तलाश रहे थे। इसी बीच उनके पिछले वेकेशंस की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। 

फिल्म छिछोरे के हिट होने के बाद सुशांत गर्लफ्रेंड रिया के साथ यूरोप के ट्रिप पर गए थे। 6 सिंतबर 2019 को रिलीज हुई छिछोरे ने ओवरऑल 215.41 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म के हिट होने की खुशी मनाने दोनों यूरोप गए थे। रिया और सुशांत ने यूरोप में लंबी छुट्टियां बिताई। पेरिस और इटली में दोनों देखे गए थे। इटली वेकेशन्स के दौरान रिया और सुशांत शॉपिंग करते  दिखे थे । 

पेरिस में भी रिया और सुशांत ने एक साथ खूब मस्ती की थी। दोनों ने सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे। इन तस्वीरों में रिया और सुशांत एक साथ बहुत खुश नजर आ रहे थे। 

उस वक्त सुशांत और रिया अपनी तस्वीरें और वीडियो एक साथ नहीं डाल रहे थे लेकिन दोनों एक ही लोकेशन की अपनी सिंगल तस्वीरें लगातार शेयर कर रहे थे। फैंस कमेंट कर उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वो दोनों साथ में छुट्टियां बिता रहे हैं? सुशांत का ये वीडियो भी रिया ने ही बनाया था। 

 हर तरफ दोनों के अफेयर की चर्चा हो रही थी, लेकिन उनकी तरफ से कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया खा। दोनों को खुद को अच्छा दोस्त बताते थे।  

यूरोप रवाना होने से पहले दोनों एक साथ रोमांटिक वेकेशन पर लद्दाख गए थे। कहा तो ये भी जाता था कि रिया और सुशांत अब लिव इन में है। इस रिश्ते का सच रिया ही सामने लेकर आईं। सुशांत के बर्थडे पर उन्होने दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया था। रिया के इस पोस्ट से साफ हो गया कि दोनों के बीच गहरा रिश्ता है। 

रिया के बर्थडे पर सुशांत उन्हें लेकर लद्धाख गए थे। दोनों ने लद्धाख में अच्छा वक्त साथ में बिताया था। 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरी जलेबी। लेकिन इसके बाद उन्होंने इसे डिलीट भी कर दी हैं। एक इंटरव्यू में जब सुशांत से पूछा गया कि वह सिंगल हैं या कमिटिड? सुशांत ने इसका जवाब देते हुए कहा- मैं इसलिए एक्टर बना हूं ताकि इस तरह के सवालों के लिए बहुत पैसा चार्ज कर सकूं। 

माना जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान भी रिया सुशांत के साथ रह रही थीं। आत्महत्या से पहले सुशांत ने रिया को घर भेज दिया था। कहा जा रहा है कि वो अपने फिल्मी करियर को लेकर निराश थे और इसी वजह से ऐसा कदम उठाया।

Related Story