सुशांत के लिए अब गर्लफ्रेंड रिया ने उठाई आवाज, गृहमंत्री अमित शाह से की सीबीआई जांच की मांग

By Neetu July 16, 2020, 4:08 p.m. 1k

पूजा राजपूत- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे एक महीना हो चुका है। सुशांत के निधन को एक महीना और दो दिन गुज़र जाने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने बड़ा कदम उठाया है। लगभग एक महीने तक चुप्पी साधे रखने और तमाम विरोधों का सामना करने के बाद आज रिया ने अपनी आवाज़ उठाई है। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत केस के लिए CBI जांच की मांग की है।  सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके रिया ने गृहमंत्री अमित शाह से अपील की है, कि सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच को सीबीआई को सौंपा दिया जाए। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में रिया ने लिखा है “आदरणीय सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके निधन को एक महीने से अधिक समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि न्याय के हित में, मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि इस मामने की सीबीआई जांच शुरू की जाए। मैं केवल यह समझना चाहती हूं कि ऐसी क्या वजह रहीं, जिनके चलते उन्होने ऐसा कदम उठाया।”

सुशांत केस की सीबाआई जांच की मांग पिछले एक महीने से उनके तमाम फैंस कर रहे हैं। इस मामले में शेखर सुमन से लेकर रूपा गांगुली तक लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अब रिया ने आवाज उठाई है तो इस मुहिम को और बल मिला है। इसको लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने भी पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है और कहा है कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के अंडरवर्ल्ड के कनेक्शन की भी बात कही है। सुशांत केस की सीबीआई जांच हो इसकी मांग बिहार के नेता पप्पू यादव ने भी पहल की है। उन्होंने इस संबंध में गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी थी। गृहमंत्री ने मामले की आगे की कार्रवाई सीबीआई जांच से संबंधित विभाग को करने को कहा है। 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद से ही रिया को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा था। रिया पर सुशांत को परेशान करने और उनका फायदा उठाने तक के इल्ज़ाम सोशल मीडिया के ज़रिए लगाए गए थे। लगातार हो रही ट्रोलिंग से परेशान होकर एक्ट्रेस में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट्स सेक्शन को भी सीमित कर दिया था। बावजूद इसके रिया की ट्रोलिंग बंद नहीं हो रही थी। 14 जुलाई को सुशांत के निधन को एक महीना पूरा होने के बाद रिया ने सुशांत के लिए इमोशनल नोट शेयर किया था। लेकिन सुशांत के फैंस ने इसे भी रिया का महज़ ड्रामा कहा था।

 यही नहीं, फैंस बार-बार रिया पर आरोप लगा रहे थे, कि आखिर रिया क्यों अब तक चुप हैं, और इस केस के लिए CBI जांच की मांग क्यों नहीं कर रही हैं। अब एक महीने बाद रिया ने इन इल्ज़ामों का जवाब दिया है, और गृहमंत्री अमित शाह से इस केस को सीबीआई को सौंपे जाने का निवेदन किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले आज रिया ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें रिया ने खुलासा किया कैसे एक शख्स उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दे रहा है। धमकी भरे उस मैसेज का स्क्रीन शॉट शेयर करके रिया ने साइबर क्राइम इंडिया की शाखा से तुरंत एक्शन लेने का मांग की है।

Related Story