'दिल बेचारा' की रिलीज पर बोलीं रिया चक्रवर्ती, 'मुझे पता है तुम हमारे साथ इसे देखोगे'

By Arunima July 24, 2020, 8:10 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा 

स्ट्रीम हो गई है। सुंशात की आखिरी फिल्म को लेकर ना सिर्फ फैंस बल्कि तमाम बॉलीवुड स्टार भी काफी एक्साइटेड हैं। उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने  (Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

 सुशांत की यह तस्वीर 'दिल बेचारा' के सॉन्ग से जुड़ी हुई है। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए लिखा, "आपको देखने के लिए मुझे बहुत हिम्मत जुटानी पड़ेगी। आप यहां मेरे साथ हैं, मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हैं। मैं आपको और आपके प्यार को सेलिब्रेट करूंगी। मेरे जिंदगी के हीरो। मुझे मालूम है कि आप भी हमारे साथ इसे देखेंगे।" 

रिया के इस इमोशनल पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सैलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर रिप्लाई कर रहे हैं, जिनमें भूमि पेडनेकर से लेकर सारा अली खान जैसे सितारे शामिल हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को रिलीज होने में अब बस कुछ ही वक्त बाकी हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी।  

इसके साथ ही इंडस्ट्री के तमाम एक्टर सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सारा अली खान जिन्होंने अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत के साथ काम किया, तो वहीं कृति सेनन और राजकुमार राव भी सुशांत की फिल्म को अपने-अपने सोशल मीडिया पर खूब प्रमोट कर रहे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दिल बेचारा के ट्रेलर और इसके गाने ने लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है। इसके साथ ही फैंस ने फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग की थी।

Related Story