रोते हुए रिया चक्रवर्ती ने अपनी सफाई में वीडियो जारी कर कहा- न्यायपालिका पर मुझे भरोसा है, सत्य की जीत होगी

By Neetu July 31, 2020, 11:33 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने जब से रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर केस दर्ज करवाया है रिया इस मामले में सबसे बड़ी विलेन बन गईं। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। उनपर सुशांत पर काला जादू करने का आरोप तक लग रहा है। सुशांत के फैंस रिया से इतने नाराज हैं कि उनकी गिरफ्तारी तक की मांग कर रहे हैं। अब रिया ने चुप्पी तोड़ी है। एक वीडियो जारी कर रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि, मुझे न्यायपालिका पर उनका पूरा भरोसा है और मुझे न्याय मिलेगा । इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे में गलत खबरें चलाई जा रही हूं, उस पर मैं फिलहाल जवाब नहीं दूंगी क्योंकि मामला कोर्ट में हैं। सत्यमेव जयते ''

इस वीडियो में रिया रोती हुई नजर आ रही हैं। उनकी आंखों में आंसू हैं। रिया को देखकर साफ पता चल रहा है कि वो काफी परेशान हैं।

रिया चक्रवर्ती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बहुत से लोग उनकी बात से सहमत हैं तो कई लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं। पिछ्ले डेढ़ महीने से वो ट्रोल तो हो रही थीं लेकिन उनके खिलाफ केस दर्ज हो जाएगा इसका अंदाजा उन्हें नहीं था।

रिया चक्रवर्ती ने देश के महंगे वकीलों में से एक सतीश मानशिंदे को अपना लॉयर नियुक्त किया है। फिलहाल वो अपने वकील की सलाह पर एक-एक कदम सोच समझ कर उठा रही हैं। रिया की पहली प्राथिमकता अग्रिम जमानत लेने की है और साथ ही उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में ये याचिका दायर कर रखी है कि पटना में उनपर जो केस दर्ज करवाया गया है उसको मुंबई ट्रांसफर किया जाए। रिया ने ये दलील दी है कि बिहार में केस निष्पक्ष नहीं रहेंगा, साथ जहां पर अपराध हुआ है उसकी न्यायिक प्रक्रिया उसी जगह पर होनी चाहिए।  

रिया ने कोर्ट में दी गई याचिका में ये कहा है कि उन्हें झूठे केस में फंसाया गया है।  सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में रिया ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इंकार किया है। अपनी अपील में रिया चक्रवर्ती ने दावा किया है कि सुशांत के परिवारवाले उन्हें इस केस में झूठा फंसा रहे हैं ।  उनका सुशांत की आत्महत्या में कोई भी हाथ नहीं है । इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा है कि मैंने कोई चोरी नहीं की, सुशांत को उनके परिवार से दूर नहीं किया था । आपको बता दे रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, 15 करोड़ के गबन, उन्हें बंधक बनाकर रखने, ब्लैकमेलिंग और फर्जीवाड़ा करने के आरोप लगाए गए हैं। इनमें से कई धाराएं गैरजमानती हैं। 

 

Related Story