FIR दर्ज होने के बाद देर रात रिया चक्रवर्ती की वकील उनके घर पहुंची, ढाई घंटे तक लिया मशविरा

By Aditi July 29, 2020, 10:26 a.m. 1k

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में उनके पिता केके सिंह ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार समेत कई अन्य लोगों के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई। एफआईआर में रिया समेत उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती और दो मैनेजर सौमियल मिरांडा और श्रुति मोदी शामिल है। 

वहीं देर रात एक्ट्रेस की वकील आनंदिनी फर्नांडिस उनके घर पहुंचीं। सोशल मीडिया पर  आनंदिनी फर्नांडिस के वीडियो वायरल हो रहे है जब उन्हें रिया के घर जाते स्पॉट किया गया था। घर के बाहर मीडिया ने आनंदिनी से सवाल पूछने की कोशिश की लेकिन उन्होंने इसे नजर अंदाज कर दिया। करीब ढाई घंटे तक चली मुलाकात के बाद आनंदिनी रिया के घर से बाहर निकलीं। 

 जानकारी के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने वकील को अपना कंसेंट साइन करके दिया है जिसके बाद अब वो इस मामले में कानूनी मदद ले सकती हैं।आपको बता दें कि एफआईआर दर्ज होने के बाद अभी तक रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है। 

एफआईआर के बाद सुशांत सिंह राजपूत की अमेरिका में रहने वाली बहन श्वेता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की और दिवंगत भाई को न्याय दिलाने की मांग की। उन्होंने लिखा- अगर सच्चाई मायने नहीं रखती है तो कुछ भी कभी मायने नहीं रखेगा। उन्होंने हैशटैग के साथ जस्टिस फोर सुशांत सिंह राजपूत लिखा।

श्वेता ने सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा। इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया,"आप और आपका परिवार सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं। अगर आपका परिवार सीबीआई जांच की मांग करता है तो पूरा देश आपको सपोर्ट करेगा। केवल फैन्स ही मांग कर रहे हैं इसलिए सरकार ज्यादा कुछ नहीं कर रही है। इसके जवाब में श्वेता सिंह ने कहा,"हम मुंबई पुलिस की जांच के खत्म होने और रिपोर्ट्स के आने का इंतजार कर रहे हैं।

Related Story