सुशांत सिंह के साथ नशा करती नजर आईं रिया चक्रवर्ती, वायरल वीडियो से बढ़ सकती हैं उनकी मुश्किलें।

By Aditi Sept. 12, 2020, 3:57 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जेल पहुंच गई हैं। NCB ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही दो बार रिया की तरफ से जारी की गई जमानत याचिका भी कोर्ट की तरफ से खारिज कर दी गई है। इसी बीच रिया चक्रवर्ती का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा। और ये वायरल वीडियो हो सकता है रिया की मुसीबते बढ़ा सकती हैं।

इस वायरल वीडियो से रिया की मुसीबतें य बढ़ सकती हैं क्योंकि ड्रग्स मामलें में NBC ने लगातर 3 दिनों की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती से कई बार ये सवाल किया कि वो ड्रग्स लेती हैं या नहीं। लेकिन रिया ने साफ मना करते हुए NCB को ये जवाब दिया की वो ड्रग्स नहीं लेती हैं और ना ही कभी लेने की सोची है। वही इस मामले में एनबीसी अब भी लगातार जांच कर रही है, और रिया के खिलाफ सबूत जुटा रही है, ऐसे में रिया का ये वायरल वीडियो ये बयां कर रहा है की वो भी नशा करती थी।

वही इस वीडियो में रिया के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नज़र आ रहे है । साथ ही वीडियो में साफ पता लग रहा है कि रिया नशा कर रही है और जब इस वीडियो को बनाने वाला शख्स रिया से पूछता है कि क्या ये हर्बल स्टिक है, जिसपर सुशांत मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहते हैं कि ये वीएफएक्स है, तो इसपर रिया कहती हैं कि ये रोल्ड सिगरेट है। इससे ये बात साफ जाहिर है कि रिया भी ड्रग्स का सेवन करती है। बात वीडियो की करे तो ये वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के घर का है। जिसमें रिया और सुशांत दोनों नशे में धुत होकर मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। वही इस वीडियो में सैमुअल और सिद्धार्थ पिठानी भी नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दे कि रिया चक्रवर्ती पर NDPS एक्ट 1985 के तहत केस दर्ज किया गया है, जो कि ड्रग्स से संबंधित एक कठोर कानून है। इसकी धारा 27 के तहत, अगर कोई नारकोटिक ड्रग्स या किसी भी तरह का नशीले पदार्थ का सेवन करता है, या बेचता है तो यह एक दंडनीय अपराध है। इस अपराध में दस साल की सजा का प्रावधान है। ऐसे में किसी को भी बेल मिलना आसान नहीं है।

वही एनसीबी के सामने पूछताछ में रिया समेत अन्य आरोपियों ने ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई बड़े खुलासे भी किए थे। रिया चक्रवर्ती ने भी पूछताछ में ड्रग्स खरीदने और पैसे अरेंज करने की बात एनसीबी के सामने कबूल कि है। ऐसे में यही कारण रहा कि रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स खरीदने और ड्रग्स के लिए पैसे अरेंज करने का आरोप लगा, इसी के तहत उनका मामला भी दर्ज किया गया है। यही वजह है कि रिया की जमानत याचिका कोर्ट की तरफ से खारिज कर दी गई है।

Related Story