रिया चक्रवर्ती पहले ऐसी दिखती थी , तस्वीरें देखकर चौंक जायेंगे आप। मेकओवर ने बदल डाला पूरा रूप

By Neetu Aug. 2, 2020, 12:04 p.m. 1k

अदिति त्यागी -बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) की मौत (Death) को डेढ़ महीना से भी ज्यादा हो चुका है। सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakroverty) के खिलाफ केस दर्जकरा कर इस केसको एक अहम मुद्दा दे दिया। हालांकि रिया चक्रवर्ती का कहना है कि सच्चाई सबके सामने जरूर आएगी। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड करियर(Bollywood Career) अभी तक उड़ान नहीं भर पाया है।अभी तक रिया कोई हिट फिल्म नहीं दे पायीं हैं। 

रिया का फ़िल्मी करियर बेशक हिट ना हो लेकिन रिया बेहद की लक्ज़री से फुल लाइफस्टाइल (Luxorious Lifestyle) जीती हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही फैंस रिया को गोल्ड डिगर बोल रहें हैं , उनका मानना है कि रिया ने सुशांत को सिर्फ पैसे के लिए इस्तेमाल किया।

अब हम आपको रिया की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जिनमें रिया का लुक (Look) बहुत अलग है।  बता दें कि फ़िल्मी करियर की शुरुआत से पहले रिया ने खुद का मेकओवर(Makeover) कराया था , रिया के पहले और आज के लुक में काफी अंतर नजर आता है।  

रिया चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी के शो से की थी।रिया को बॉलीवुड में ब्रेक फिल्म मेरे डैड की मारुती फिल्म से मिला था। लेकिन फिर बॉलीवुड के नामी फिल्म मेकर महेश भट्ट की फिल्म जलेबी से रिया को सुर्खियां मिलने लगीं। रिया के अफेयर की चर्चा आदित्य रॉय कपूर के साथ भी हो चुकी है।  

बताते चलें कि सुशांत मामले में अपने खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज होने के बाद रिया ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने खुद के बेगुनाह होने के बात कहते हुए भगवान और भारत की न्याय व्यवस्था पर विश्वास की बात कही थी। इस वीडियो में रिया ने कहा - 'मुझे भगवान और भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा। सत्यमेव जयते। सच जरूर बाहर आएगा। 

Related Story