शॉकिंग खुलासा ! रिया के पास थी सुशांत के डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स के पासवर्ड की जानकारी। एक साल से कर रही थी सुशांत के पैसों से खर्चा।

By Neetu July 20, 2020, 11:58 a.m. 1k

पूजा राजपूत-अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती संदेह के घेरे में है। भले ही रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के निधन के एक महीने बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इस केस के लिए सीबीआई जांच की मांग की हो। लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता, रिया शुरूआत से ही इस केस की अहम कड़ी हैं। शक की सुईं कई बार घुमते हुए रिया तक बार-बार पंहुची है। सुशांत के निधन के बाद मुंबई पुलिस ने रिया से लगभग 11 घंटे तक पूछताछ की थी, जिसके बाद यह खुलासा भी हुआ था, कि 11 घंटे की पूछताछ में रिया ने बहुत कुछ ब्रांदा पुलिस से छुपाया था।

पुलिस की अब तक हुई जांच में रिया से जुड़े कई शॉकिंग खुलासे हुए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जांच में यह बात सामने आई कि रिया पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के पैसों से अपना सारा खर्चा कर रही थीं। रिया के पास सुशांत के डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स के पासवर्ड की जानकारी थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को सुशांत के बैंक अकाउंट्स की पिछले 11 महीने की डिटेल से यह जानकारी मिली है कि कैसे रिया सुशांत के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से अपने लिए लगातार शॉपिंग करती रहती थीं। इतना ही नहीं पुलिस को यह भी पता चला है कि, पिछले साल रिया के साथ यूरोप टूर का सारा खर्चा सुशांत ने अकेले ही उठाया था। सिर्फ यही नहीं रिया के पास सुशांत के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स के पिन कोड और पासवर्ड की भी जानकारी थी। यही नहीं, सुशांत के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स अक्सर रिया चक्रवर्ती के पास ही रहते थे, जब भी वह बाहर जाया करती थीं।

आपको बता दें, कि शनिवार को फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने अपने बयान में यह बात कही है कि रिया चक्रवर्ती का सारा खर्चा सुशांत ही उठाते थे। मुंबई पुलिस की जांच के घेरे में सुशांत के सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स भी थे, जिनकी डिटेल अब पुलिस के पास है, लेकिन मुंबई पुलिस ने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है।

यही नहीं, मुंबई पुलिस ने सुशांत का इलाज कर रहे मनोचिकित्सक डॉक्टर केसरी चावड़ा से भी शुक्रवार को पूछताछ की है। कहा जा रहा है कि, मुंबई पुलिस अब सुशांत के परिवार, दोस्तों, नौकरों और रिया चक्रवर्ती से दोबारा पूछताथ की तैयारी कर रही है।

आपको बता दें, कि सुशांत के निधन के बाद से ही रिया चक्रवर्ती उनके फैंस के निशाने पर आई हुई हैं। सुशांत के फैंस रिया चक्रवर्ती को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं, और उन्हें गोल्ड डिगर भी कह रहे हैं।

Related Story