लॉकडाउन में 'गदर' वर्कआउट कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

By Arunima May 3, 2020, 4:46 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है। 

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)ने अपने इस्टंग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जमकर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वो अपनी बॉडी पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। उनका ये वीडियो काफी शानदार है। इनदिनों वो अपनी बॉडी पर काफी ध्यान दे रहे हैं। ये वीडियो सुशांत ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। 

उनका ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस को भी उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती की डेटिंग की खबरें भी सामने आईं। कुछ महीनों पहले सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती को एक साथ कई पार्टीज और पब्लिक प्लेसेस में साथ में देखा गया था। जिसे देखते हुए इनकी डेटिंग के रूमर्स तेजी से उठने लगे थे। 

अब रिया ने खुद इन बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। रिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि- 'न तो मैंने और न ही सुंशात सिंह राजपूत ने रिलेशनशिप की बातों को कभी स्वीकार किया है, इसलिए ये सारी खबरें सच नहीं हैं। मैं और सुशांत अच्छे दोस्त हैं। मैं उन्हें पिछले 8 सालों से जानती हूं। मैं अपने सभी दोस्तों को बहुत प्यार करती हूं और इस बात को छिपाती भी नहीं हूं। मैं लोगों के प्रति अपने प्यार को लेकर काफी खुली हुई हूं फिर चाहे वो लड़के हों या लड़कियां।' 

आगे रिया सुशांत की बात करते हुए कहती हैं, 'जहां तक सुशांत की बात है, वे मेरे सबसे अच्छे दोस्त और एक बेहतरीन इंसान हैं। मैं उनके बारे में तो नहीं जानती, लेकिन मेरे लिए तो वह सबसे क्यूट और आकर्षक व्यक्ति हैं। लेकिन मुझे अभी तक नहीं पता कि वह मेरे बारे में क्या सोचते हैं।' 

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 17 मई तक लॉकडाउन जारी है। कोरोना वायरस की बीमारी दुनिया के लिए महामारी बन चुकी है। इस बीमारी से अभी तक भारत में  37,776 हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 1,223  से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Story