रिया चक्रवर्ती ने शेयर की सुशांत के साथ तस्वीरें, हुईं बुरी तरह ट्रोल। लोगों ने कहा- सब ड्रामा है

By Neetu July 14, 2020, 1:06 p.m. 1k

पूजा राजपूत- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गए आज एक महीना पूरा हो गया है। 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट में खुदखुशी कर ली थी। सुशांत को गए 30 दिन बीत गए हैं लेकिन अभी भी उनके करीबी, परिवारजन और दोस्त उन्हें खोने के गम से उबर नहीं पाए हैं। हर कोई उन्हें याद कर रहा है, उनके लिए इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के जाने के पूरे एक महीने बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। अपने ‘सुशी’ के लिए रिया ने बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

रिया ने सुशांत के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर करके लिखे हैं कि कैसे एक महीना बीत जाने के बाद भी वो कैसे अपनी भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हैं, कैसे सुशांत के चले जाने से उनके दिल में खालीपन आ गया है।” लेकिन रिया के ये इमोशंस अब सुशांत के फैंस को फेक लग रहे हैं। रिया को एक बार फिर सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। सुशांत के लिए इस तरह से भावनाओं को व्यक्त करने को रिया का दिखावा कह जा रहा है। खास बात यह है कि इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से ही रिया ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं, और तमाम यूज़र्स रिया पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

एक यूज़र ने रिया को गोल्ड डिगर कहते हुए लिखा कि कैसे सुशांत की आत्महत्या से एक दिन पहले ही उन्होने सुशांत के साथ अपनी सभी तस्वीरों को सोशल मीडिया से हटा लिया था, पुलिस के सामने सुशांत के डिप्रेशन की झूठी कहानी सुनाई और कभी भी सुशांत के केस की लिए सीबीआई जांच को लेकर अपनी आवाज़ नहीं उठाई।

तो एक यूज़र ने रिया चक्रवर्ती को फेक की परिभाषा तक बता दिया है।

रिया को ट्रोल करने के लिए मीम्स का भी सहारा लिया जा रहा है।

एक फैन तो रिया के इस पोस्ट पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि अपने गुनाहों का छुपाने का प्रयास ना करें, सच तो यह है कि वह तुम्हारी वजह से अब हमारे साथ नहीं है।

रिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के अलावा अपना व्हॉट्सऐप डीपी भी चेंज किया है, और सुशांत के साथ अपनी एक क्यूटी सेल्फी लगाई है। लेकिन सुशांत के फैंस को यह सब महज़ दिखावा लग रहा है।

फैंस यह तक आरोप लगा रहे हैं, कि रिया को सुशांत से ब्रेकअप का ज़रा भी गम नहीं था। वह ब्रेकअप के बाद लगातार अपनी हैप्पी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। फैंस का आरोप है कि रिया यह सब करके सुशांत को यह दिखाना चाहती थीं, कि उनसे ब्रेकअप के बाद भी वह कितनी खुश हैं।

इन्हीं वजहों से सुशांत का दर्द और बढ़ गया था। इसलिए अब जिस तरह से रिया ने सुशांत के निधन के एक महीने बाद अपनी भावनाओं को व्यक्त किया हुआ है, वह भी सुशांत के फैंस को दिखावे से ज्यादा कुछ नहीं लग रहा है।

Related Story