सुशांत की मौत के एक महीने बाद गर्लफ्रेंड रिया ने शेयर की तस्वीरें, लिखा- हमेशा के लिए मेरे पास आ जाओ

By Aditi July 14, 2020, 12:04 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज पूरा एक महीना हो गया। सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें आज याद कर रहा है। वहीं सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी इंस्टाग्राम पर सुशांत संग अपनी दो तस्वीरें शेयर कर एक लंबा चौथा पोस्ट भी लिखा है। रिया ने लिखा, 'अभी भी मैं भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। मेरे दिल में कभी ना खत्म होने वाला एक सूनापन है। तुम(सुशांत) वही हो जिसने मुझे प्यार की ताकत पर विश्वास करना सिखाया। आपने मुझे सिखाया कि कैसे एक सरल गणितीय समीकरण से जीवन के अर्थ को समझा जा सकता है और मैं आपसे वादा करती हूं कि मैंने आपसे हर दिन सीखा है। मैं कभी इस बात को समझ नहीं पायूंगी कि अब तुम मेरे साथ नहीं हो।''

रिया ने आगे लिखा है,'' 'मैं जानती हूं कि अब तुम एक ज्‍यादा शांत‍िभरे और सुकून वाली जगह पर हो. चांद, तारे और इस पूरे ब्रह्मांड ने अपने फीजिक्स के महान जानकार  का द‍िल खोलकर स्‍वागत किया होगा। तुम्‍हें टूटता हुआ तारा देखकर खुश होते और उत्‍साहित देखा है, अब तुम उनमें से एक हो. मैं इंतजार करूंगी कि तुम भी एक टूटता हुआ तारा बनो और दुआ करूंगी कि तुम फ‍िर से हमेशा के लिए मेरे पास आ जाओ ।''

इन तस्वीरों में रिया और सुशांत काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। सुशांत के निधन के बाद से ही रिया चक्रवर्ती काफी सुर्खियों में हैं। रिया ने फैंस को यह जरूर बता दिया है कि वह अब भी सुशांत को काफी मिस कर रही हैं।  इसे पहले सोमवार की रात एक्ट्रेस रिया ने अपने वॉट्सएप पर अपनी डीपी यानी डिस्पले फोटो चेंज किया था। डीपी पर भी उन्होंने सुशांत संग फोटो भी लगाई थी। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस इस फोटो में रिया और सुशांत दोनों ही मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है। फोटो देखकर साथ बिताए उनके अच्छे समय को समझा जा सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया से दूर हो गईं और उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर आखिरी पोस्ट 14 जून को किया था।  रिया और सुशांत ने कभी भी अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं किया लेकिन दोनों की हॉलिडे पिक्चर्स और आउटिंग्स को देखकर उनके रिलेशनशिप के कयास लगाए जाते रहे। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस के बयान में इस बात को कूबूल किया था कि वो इस साल के आखिरी सुशांत संग शादी करने वाली थी। इतना ही नहीं ये कपल अपने लिए एक ऩए घर की तलाश भी कर रहा था।

बता दें कि सुशांत सिंह के निधन से कुछ दिन पहले तक रिया उन्हीं के बांद्रा स्थित घर पर थी। उन्होंने पुलिस को बताया था कि सुशांत खुद चाहते थे कि वह घर पर अकेले वक्त बिताए। इसलिए रिया उनके घर से चली गईं थीं।  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। पुलिस मामले में रिया चक्रवर्ती सहित लगभग 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं, एक्टर के फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Related Story