रिया चक्रवर्ती का अब तक नहीं चल पाया कोई पता- बिहार DGP

By Aditi Aug. 2, 2020, 9:52 a.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीना बीत गया है। इतने दिनों बाद एक्टर के पिता केके सिंह ने पटना को इस केस की जिम्मेदारी सौपी और रिया चक्रवर्ती के खिलाफ और उनकी मां संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शोविक चक्रवर्ती सहित करीब 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। इस केस में बिहार पुलिस पिछले 5 दिन से जुड़ी हुई है। आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं।   

एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) की एक टीम एक्ट्रेस और उनके परिवार से पूछताछ के लिए मुंबई (Mumbai) पहुंची है, लेकिन पुलिस अब तक एक्ट्रेस का पता नहीं लगा सकी है। बिहार पुलिस एक्ट्रेस से पूछताछ के लिए उनके मुंबई स्थित आवास पहुंची थी, जहां से एक्ट्रेस गायब हैं।

रिया चक्रवर्ती के ना मिलने पर बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का कहना है कि अभी तक बिहार पुलिस एक्ट्रेस का पता नहीं लगा सकी है। बिहार पुलिस फिलहाल सबूतों के आधार पर काम कर रही है। अगर रिया चक्रवर्ती नहीं मिलती हैं तो यहां से वरिष्ठ अधिकारियों को मुंबई भेजा जाएगा, जिससे कि वे मुंबई पुलिस के अधिकारियों से मिलकर मामले को समझ सकें। 

आपको बता दें कि एफआईआर दर्ज होने के बाद बीते शुक्रवार यानि 31 जुलाई को ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने खुद के बेगुनाह होने के बात कहते हुए भगवान और भारत की न्याय व्यवस्था पर विश्वास की बात कही थी। इस वीडियो में रिया कहती दिख रही हैं- 'मुझे भगवान और भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा। सत्यमेव जयते। सच बाहर आकर रहेगा। 

बता दें कि बीते दिनों रिया और सुशांत के रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए एक्टर के बॉडीगार्ड ने बताया कि था “रिया चक्रवर्ती के सुशांत की जिंदगी में आने के बाद सर बिल्कुल बदल गए थे। वह अक्सर बीमार रहने लगे थे।” सुशांत के घर में होने वाली नाइट पार्टीज़ के बारे में बताते हुए बॉडीगार्ड ने कहा कि “सुशांत अस्वस्थ और बेहोशी की हालत में नीचे कमरे में होते थे तो ऊपर पार्टी चल रही होती थी। इन पार्टीज़ में रिया, उनका परिवार और उनके दोस्त शामिल होते थे। इन पार्टीयों में खूब पैसा लुटाया जाता था, जो सिर्फ फिजूलखर्चा होता था।

Related Story