सुशांत की याद में रिया के भाई ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- तुम सबसे बड़े और चमकते सितारे हो

By Aditi July 27, 2020, 9:17 a.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी भी इस सचाई को अपनाना की अब सुशांत इस दुनिया में नहीं है ये उनके परिवार और दोस्तों के लिए बेहद मुश्किल हो रहा है। इस गम से उनके फैंस भी नहीं ऊबर पाए है। 24 जुलाई को एक्टर की आखिरी फिल्म दिल बेचारा भी रिलीज हो गई। इस फिल्म ने एक बार फिर सुशांत के गम को ताजा कर दिया। 

इसी बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई ने एक्टर को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। शोविक चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ फोटोज शेयर कर लिखा, 'मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि तुम अब यहां नहीं हो। तुम्हारी वो छोटी-छोटी बातों पर प्यारी मुस्कुराहट।  तुम प्यार में यकीन करते थे और उस प्यार को सभी के साथ बांटते थे। तुम्हारे जाने का गम कभी कम नहीं होगा। पहले मैं तुम्हें देखता था, लेकिन अब मैं आसमान में देखूंगा और पता है तुम्हें देखने के लिए मुझे किसी टेलिस्कोप की जरूरत नहीं है क्योंकि तुम सबसे बड़े और चमकते सितारे हो'।

शोविक ने आगे लिखा, 'मुझे पता है तुम अब बेहतर जगह हो। हालांक मेरा मन ये कभी नहीं मानेगा कि तुम अब हमारे साथ नहीं हो'। बता दें कि हाल ही में सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई है। इस मौके पर रिया ने सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। रिया ने दिल बेचारा से सुशांत की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'तुम यहां मेरे साथ हो, मुझे पता है तुम हो, मैं तुम्हें और तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी। मेरी जिंदगी के हीरो, मुझे पता है तुम भी हमारे साथ इसे देखोगे'।

इसके साथ ही इंडस्ट्री के तमाम एक्टर सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सारा अली खान जिन्होंने अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत के साथ काम किया, तो वहीं कृति सेनन और राजकुमार राव भी सुशांत की फिल्म को अपने-अपने सोशल मीडिया पर खूब प्रमोट कर रहे हैं।

Related Story