‘कुमकुम भाग्य’ में हुई ‘मनमोहिनी’ REYHNA PANDIT की एंट्री, SHIKHA SINGH को किया रिप्लेस।

By Neetu July 11, 2020, 11:50 a.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज - देश भर में लॉकडाउन धीरे-धीरे खुल रहा है, और लोग न्यू नार्मल की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। इसी के साथ,  ज़ी टीवी ने भी अपने शोज़ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस चैनल के सबसे लोकप्रिय शोज़ में से एक ‘कुमकुम भाग्य’(Kumkum Bhagya) की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, जिसमें अब टेलीविजन एक्टर रेहना पंडित(Reyhna Pandit) की एंट्री हो गई है। रेहना की एंट्री के साथ ही दर्शकों को अब शो में एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रेहना, शो में अभि (शब्बीर अहलूवालिया) की बहन आलिया का किरदार निभाएंगी। रेहना इस शो में भी नेगेटिव रोल में दिखेंगी। 

इस ग्रे किरदार को पहले अभिनेत्री शिखा सिंह शाह निभा रही थीं। वह पिछले 6 साल से शो से जुड़ी हुई थीं। हाल ही में शिखा बेबी गर्ल की मां बनी हैं। और फिलहाल उन्होने मैटरनिटी ब्रेक लिया हुआ है।

रेहान की बात करें तो इससे पहले वह ज़ी टीवी के सीरियल ‘मनमोहिनी; में नजर आ चुकीं हैं। रेहना ने अब बतौर आलिया ‘कुमकुम भाग्य’ की शूटिंग शुरू कर दी है। शो से जुड़ने की एक्साइटमेंट को लेकर रेहना बताती हैं, ‘‘मैं कुमकुम भाग्य का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूँ । जो भारतीय टेलीविजन के टॉप रेटेड शोज़ में से एक रहा है। आलिया का इतना बड़ा रोल निभाना चैलेंजिंग होगा। पिछले कुछ वर्षों से शिखा ने यह रोल बखूबी निभाया है और मुझे उम्मीद है कि इस शो के फैंस मुझे भी उसी तरह अपना प्यार देंगे जिस तरह उन्होंने शिखा को दिया था।”

जहां इस शो में आलिया का नया चेहरा देखने को मिलेगा, वहीं रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चापेकर) की जिंदगी में भी नए मोड़ आएंगे। लॉकडाउन से पहले के एपिसोड्स में दिखाया गया था कि रणबीर जब प्राची से अपने प्यार का इजहार करता है, तब प्राची उससे दूरी बनाने लगती है। दरअसल, रणबीर की शादी माया से होने वाली है । लेकिन उसकी दादी दलजीत और मां पल्लवी, मॉल में रणबीर और प्राची के बीच क्लोस्नेस देखते हैं। 

13 जुलाई से कुमकुम भाग्य दोबारा ऑनएयर होने जा रहा है।

Related Story