अपने बंगले के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब रेखा भी खुद करवाएंगी कोविड19 टेस्ट !

By Aditi July 12, 2020, 10:30 a.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर अब आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। ये वायरस अब बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुका है। बीते दिनों खबर आई थी बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के  सिक्योरिटी गार्ड भी इसके चपेट में आया है। इस खबर के सामने आते ही बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने तुरंत एक्शन लेते हुए गार्ड को अस्पताल भेज दिया है। 

इसी के साथ अभिनेत्रा रेखा के बंगले में काम करने वाले सभी स्टाफ मेंबर्स का भी कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री रेखा का बंगला सील नहीं किया गया है। हालांकि घर के जिस हिस्से में स्टॉफ रहता था उस पोर्शन को सील कर दिया गया है। इस बंगले के बाहर एक नोटिस चिपका कर इसे कोरोना कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। 

रेखा का बंगला सी स्प्रिंग्स बांद्रा में स्थित है। रिपोर्ट के मुताबिक रेखा के बंगले में दो गार्ड तैनात है। इनमें से एक की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। उनका फिलहाल मुंबई के बीकेसी अस्पताल में ट्रीटमेंट चल रहा है। बीएमसी पूरे इलाके को सेनेटाइज कर दिया है। रेखा का ये बंगला बांद्रा के बांद्रा स्टैंड पर स्थित है। हालांकि, रेखा की तरफ से इस पर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

वहीं अब खबर है कि रेखा का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि रेखा नहीं चाहती हैं कि उनका टेस्ट बीएमसी करे। खबरों के मुताबिक रेखा अपना टेस्ट खुद कराकर रिपोर्ट जमा कर देंगी। हालांकि बॉलीवुड अदाकारा रेखा ने अब तक कोरोना वायरस का टेस्ट कराया है या नहीं? उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है या निगेटिव? बाकी कितने स्टॉफ मेंबर्स इस वायरस की चपेट में आए हैं? इन सभी सवालों को लेकर फिलहाल कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

   

आपको बता दें कि शनिवार रात अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी इस वायरस की चपेट में आए है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती में किया गया है। 

Related Story