भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के पीए को हुआ कोरोना, अस्पताल में किया गया भर्ती

By Arunima July 13, 2020, 11:58 p.m. 1k

कोरोना का कहर जारी है और लगातार लोग इस खतरनाक वायरस के चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में खबर मिली है कि गोरखपुर के सांसद सह भोजपुरी अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) के दिल्ली पार्लियामेंट का कामकाज देख रहे निजी सहायक गुड्डू पांडे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोरखपुर के सांसद रवि किशन के प्रवक्ता रंजन सिन्हा ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि 42 वर्षीय गुड्डू पांडे सांसद के दिल्ली पार्लियामेंट का काम देख रहे थे। कुछ दिनों से दिक्कत महसूस होने के बाद अपनी कोरोना जांच करायी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

कोरोना जांच में पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद गुड्डू पांडे को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सांसद रवि किशन ने कई शुभचिंतकों ने गुड्डू पांडे के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है। उन्होंने अपने कर्मियों और आमजनों से अपील की कि इस वैश्विक् महामारी कोरोना वायरस में सावधानी ही बचाव है। 

रवि किशन ने बताया कि कोरोना संक्रमण गोरखपुर समेत कई इलाकों में तेजी से फैल रहा है। ऐसे में मैं आप सभी लोगों से अपील करता हूं कि घरों पर ही रहे। बहुत आवश्यक होने पर मास्क लगा कर ही घर से निकले और सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखे। 

बताते चलें कि इस समय बॉलिवुड और टीवी इंडस्‍ट्री पर कोरोना का ज्यादा असर दिख रहा है। हाल ही में अमिताभ बच्‍चन और उनकी फैमिली इस वायरस के चपेट में आई। वैसे अमिताभ बच्चन ही नहीं बीते दो दिनों में फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े करीब एक दर्जन लोग हैं जिनमें कोरोना के लक्षण मिले हैं।

 

Related Story