कोरोना का कहर: रवीना टंडन ने अपने घर पर ही की विज्ञापन की शूटिंग

By Aditi July 15, 2020, 3:03 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है। 3 महीने से शोज और फिल्मों की शूटिंग पर ताला गया हुआ था। जो अब धीरे धीरे खुल रहा है। कई टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी है लेकिन खतरा भी बढ़ गया है। स्टार्स शूटिंग के लिए अपने घरों से बाहर निकल तो रहे है लेकिन इसी के साथ कोरोना वायरस को गले लगा रहे है। हाल ही में कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आए है। 

इसी बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी करीब 4 महीने बाद एक विज्ञापन की शूटिंग करती हुई नजर आईं। लेकिन रवीना टंडन ने ये शूटिंग अपने घर पर ही की। कोरोना के डर के चलते एक्ट्रेस घर से बाहर शूटिंग करने नहीं पहुंचे। उन्होंने अपने घर पर ही सेनेटाइजर ब्रांड की शूटिंग की। शूटिंग के वक्त केवल दो क्रू मेंबर ही रवीना टंडन के साथ उनके घर पर नजर आए। 

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने दोनों विज्ञापन की शूटिंग के दौरान अपनी बाकी टीम को काफी याद किया, साथ ही कहा कि जब कोई हमारे पास नहीं होता तभी उसके मूल्य का एहसास होता है। रवीना टंडन ने शूट के बारे में बताया कि सारी सावधानी बरतते हुए ही विज्ञापन की शूटिंग की गई। एक्ट्रेस ने कहा, "काम करने का तरीका पूरी तरह बदल चुका है, लेकिन जैसा कि हम कहते हैं कि परिवर्तन ही स्थिर है। नई चीजों और सीमित क्रू मेंबर के साथ काम को पूरा होने में भी कम समय लगा। घर में केवल दो क्रू मेंबर को ही अनुमति दी गई थी। एक कैमरा मैन और दूसरा साउंड रिकॉर्डिस्ट। 

रवीना टंडन ने शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर किया। एक्ट्रेस ने बताया कि "दोनों क्रू मेंबल ने पीपीए किट पहनी हुई थी और घर में आने करने से पहले दोनों को सेनेटाइज किया गया। हमने क्रू के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक्टर यश के साथ केजीएफ पार्ट 2 में नजर आने वाली हैं। 

Related Story