टिकटॉक पर रवीना टंडन बनी सिंगर, गाया लता मंगेशकर का गाना

By Arunima May 22, 2020, 9:25 a.m. 1k

रवीना टंडन (Raveena Tandon) 90 के दशक में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थीं। साल 2015 के बाद रवीना ने कम ही फिल्में कीं लेकिन सोशल मीडिया पर रवीना टंडन काफी एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर रवीना टंडन अपनी तमाम तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

लॉकडाउन में रवीना टंडन भी अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। फिलहाल उनका एक टिकटॉक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। रवीना टंडन ने अपने टिकटॉक वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए हैं। रवीना के ये वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। रवीना वीडियो में लता मंगेश्कर का हिट गाना बाहों में चले आओ गुन-गुना रही है।

 रवीना के लिप्सिंग करते हुए ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, 'इस सॉन्ग को सुनकर बड़ी हुई, कभी नहीं सोचा था कि इसकी लिप सिंक करने का मौका मिलेगा।' इसके अलावा रवीना ने एक और वीडियो शेयर किया था। 

इस वीडियो में रवीना सलमान खान की फिल्म के गाने पर कुछ अलग प्रतिक्रिया देती नजर आ रही थीं। बता दें रवीना टंडन ना सिर्फ सोशल मीडिया पर अपने फोटो वीडियो शेयर करती हैं बल्कि कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय भी रखती हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन के एक्टिंग करियर की बात करें तो वो साल 2019 में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में नजर आई थीं। वहीं टीवी पर भी रवीना काफी एक्टिव रहती हैं। 'सबसे बड़ा कलाकार' शो के बाद रवीना 'नच बलिए 9' की जज रह चुकी हैं। रवीना के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि वो जल्द ही फिल्म 'केजीएफ 2' में नजर आने वाली हैं।

 यश की इस फिल्म में रवीना एक पॉलिटिशियन का रोल प्ले करती दिखाई देंगी। रवीना ने फिलहाल फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली है लेकिन लंबे ब्रेक के बाद केजीएफ 2 से वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर से वापसी कर रही हैं।  

Related Story