VIDEO: भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में सज-धज कर ऑटो से पहुंची रवीना टंडन

By Aditi March 2, 2020, 2:42 p.m. 1k

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) भले भी फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी नई नई फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया हैं ये वीडियो काफी मजेदार है। 

दरअसल बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी भतीजी की शादी में जमकर मस्ती की थी, लेकिन इस शादी में पहुंचने के लिए उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी ये किसी को नहीं पता। जिसका खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर किया है। 

इस शादी में एक्ट्रेस सज-धज कर कार नहीं बल्कि ऑटो में सावर होकर अपनी भतीजी की शादी में पहुंचीं थी। इस दौरान उनके साथ बेटी भी मौजूद थीं। रवीना (Raveena Tondon) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि आखिर उन्हें शादी में पहुंचने के लिए ऑटो रिक्शा का सहारा क्यों लेना पड़ा। रवीना ने अपने सोशल अकाउंट पर एक नहीं बल्कि दो-दो वीडियोज शेयर किए हैं, जिनमें से एक में वो ऑटो में बैठी हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मैं जल्दी से ऑटो में बैठ गई, क्योंकि कार का इंतजार करते हुए मैं अपनी भतीजी की मेहंदी सेरेमनी के लिए लेट हो गई थी। सभी तैयार हैं रक्षा, मैं और और ऑटो राइड। मुंबई के ऑटोवाले किसी सेवियर से कम नहीं हैं। इस वीडियो में ऑटो में बैठी रवीना पीछे से ऑटो वाला का वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं। 

रवीना (Raveena Tondon) की आने वाली फिल्म की बात करें तो वे जल्द ही कन्नड़ सुपरस्टार यश के साथ 'केजीएफ-चैप्टर दो' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी दिखाई देंगे। ये फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।

Related Story