रवीना टंडन ने सेलिब्रेट किया बेटी राशा का प्री-बर्थडे, देखिए तस्वीरें

By Aditi March 8, 2020, 10:41 a.m. 1k

बॉलिवुड एक्‍ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने शनिवार को अपनी बेटी का राशा थडानी (Rasha Thadani) का 15वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। रवीना ने साल 2005 में राशा को जन्म दिया था। बेटी का 15वां जन्मदिन रवीना ने बेहद शानदार मनाया। आपको बता दें कि रवीना ने बेटी का प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वैसे राशा का बर्थडे 16 मार्च को होता है। 

राशा (Rasha) ने शनिवार को मां के साथ इस खास मौके को सेलिब्रेट करती हुईं नजर आईं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमे रवीना  (Raveena) और राशा (Rasha) पार्टी हॉल के बाहर फोटोशूट करवाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान राशा (Rasha) ने ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आई तो वहीं रवीना ब्लू टॉप और व्हाइट जींस पहने हुए नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी। अनिल फिल्‍म डिस्‍ट्रीब्‍यूटर हैं। रवीना और अनिल ने 2003 में 'स्‍टम्‍प्‍ड' मूवी के सेट पर डेटिंग शुरू की थी, जिसके एक साल बाद दोनों ने शादी कर ली। फरवरी 2004 में रवीना और अनिल (Anil) की शादी राजस्‍थान के उदयपुर में हुई थी। साल 2008 में रवीना ने एक बेटे रणबीरवर्धन को भी जन्‍म दिया। मां-बेटी अक्‍सर मुंबई में साथ हैंगआउट करती हुई नजर आती हैं। 

रवीना टंडन  (Raveena Tondon) ने दो बेटियां गोद भी ली हैं। बतौर सिंगल मदर रवीना ने 1995 में पूजा और छाया नाम की दो बच्‍च‍ियों को गोद लिया। राशा थडानी (Rasha Thadani) मां के साथ 'दादा साहब फाल्‍के अवॉर्ड्स' में पहुंची थीं। 

पढ़ाई के साथ-साथ रवीना  (Raveena) और अनिल (Anil) अपनी बेटियों को बॉक्‍स‍िंग की भी ट्रेनिंग दिलवाते हैं। रवीना इंस्‍टाग्राम पर ट्रेनिंग के कई विडियोज शेयर कर चुकी हैं। 

रवीना (Raveena Tondon) की आने वाली फिल्म की बात करें तो वे जल्द ही कन्नड़ सुपरस्टार यश के साथ 'केजीएफ-चैप्टर दो' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी दिखाई देंगे। ये फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।

Related Story