विज्ञापन
विज्ञापन

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने गोवा में खरीदा नया घर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

E24

तेलुगु फिल्म की सुपरहिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का आज हर कोई दीवाना है। कम उम्र में रश्‍म‍िका मंदाना ने साउथ सिनेमा में बड़ा नाम हासिल किया है। उनके अभिनय के अलावा फैन्स उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं इसीलिए एक्ट्रेस को 'नेशनल क्रश' (National Crush) भी कहा जाता है। ये सच है कि रश्मिका मंदाना लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं। ऐसे में वह अपनी जिंदगी को लैविश बना रही हैं।

एक्ट्रेस इन दिनों एक खास वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में मंदाना ने गोवा में एक खूबसूरत सा घर खरीदा है। उन्‍होंने इसकी तस्‍वीर सोशल हैंडल पर शेयर की है। इस पर उन्‍होंने एक मजेदार कैप्‍शन भी लिखा था। मंदाना का ये चौथा घर है। इससे पहले वह हैदराबाद, मुंबई और कुर्ग में घर खरीद चुकी हैं। 

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक तस्वीर शेयर की और कहा कि अब उनके पास एक नया घर है। इसमें उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा,  "गोवा में जब आपके पास नया घर हो? बहुत ईर्ष्या?" मंदाना की शेयर की इस तस्‍वीर में एक स्विमिंग पूल और बुद्ध की एक मूर्ति देखने को मिली। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका ये घर कितना आलीशान है। 

बता दें रश्मिका मंदाना कर्नाटक की रहने वाली है और अपने माता-पिता के साथ विजरापेट, कोडागु में एक बंगले में रहती है। उन्‍होंने पिछले साल (2020) सितंबर में ही हैदराबाद के गाचीबोवली इलाके में एक नया घर खरीदा था। रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। उनकी पहली हिंदी फिल्म, मिशन मजनू थी। इस दौरान शूटिंग में उन्‍हें आने जाने में हैदराबाद से दिक्‍कत हो रही थी। 

ऐसे में उन्‍होंने मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीद लिया। इन दोनों फिल्मों के अलावा रश्मिका साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) के रिलीज का इंतजार कर रही हैं। ये फिल्म रश्मिका मंदाना की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म है। जिसे एक साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किए जाने की तैयारी है।

first published:Oct. 8, 2021, 10:57 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .