इस वजह से लॉकडाउन के बाद रश्मि देसाई नहीं होगी नागिन 4 का हिस्सा

By Aditi May 24, 2020, 12:35 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई बिग बॉस के घर से निकलने के बाद एकता कपूर के फेमस शो नागिन 4 में नजर आई थी। नागिन 4 में रश्मि को देख फैंस काफी खुश हुए थे। शो में एक्ट्रेस का रोल फैंस को खूब पसंद भी आ रहा था। वहीं अब खबर है कि लॉक्डाउन के बाद रश्मि देसाई इस शो का हिस्सा नहीं होगी। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक लॉकडाउन के कारण शूटिंग बंद होने से शो के शूट और उसकी कहानी में लंबा ब्रेक आ चुका है और इस वजह से मेकर्स ने शूटिंग शुरू होने के बाद कहानी में कुछ फेरबदल करने का फैसला किया है। हालांकि जब शो की शूटिंग दोबारा शुरू होगी तो रश्मि देसाई इसका हिस्सा नहीं होंगी। चैनल ने हाल ही 'नागिन 4' के मेकर्स और पूरी कास्ट के साथ मीटिंग की। 

इसके बाद रश्मि देसाई को बताया गया कि शो में उनका शलाका का किरदार अब और आगे नहीं ले जाया जाएगा। चैनल और शो के प्रड्यूसर्स अब बजट में कटौती कर रहे हैं और रश्मि काफी महंगी पड़ रही थीं। यानी शो के लिए उन्हें मोटी फीस देकर कास्ट किया गया था। इसलिए रश्मि के किरदार पर यह फैसला किया गया। रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया है कि निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया के किरदारों को लेकर अभी फैसला किया जाना बाकी है। 

बता दें कि इन दिनों रश्मि देसाई अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर खबरों में हैं। हाल ही में उन्होंने ग्लैमरस तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद से उनकी चर्चा होने लगी थी। इस फोटो में रश्मि देसाई काफी बोल्ड लग रही थीं और एक्ट्रेस ऐसे फोटो शूट कम ही करवाती हैं। अब उनके फैंस को उनका ये नया लुक काफी पसंद आ रहा है। रश्मि देसाई बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी खबरों में हैं। 

Related Story