घर में झाड़ू लगाने से लेकर बर्तन तक धो रही हैं रश्मि देसाई

By Arunima April 6, 2020, 5:51 p.m. 1k

बिग बॉस के घर में 140 दिन की कैद में रह कर आईं रश्मि देसाई अब अपने ही घर में कैद हो गई हैं। कोरोना वायरस की चेन को ब्रेक करने के मकसद पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है। इस लॉकडाउन के चलते रश्मि (Rashami Desai)भी पूरा वक्त अपने परिवार के साथ ही बिता रही हैं।

 साथ ही अलग-अलग एक्टिविटिज़ के ज़रिए उन्होने खुद को बिज़ी रखा हुआ है। हाल ही में रश्मि ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें रश्मि ने अपना ‘क्वॉरेंटाइन रूटिन’ दिखाया है। रश्मि के दिन की शुरूआत योगा के साथ होती है, जिसमें वो अपने भतीजे और भतीजी के साथ योगा करती दिख रही हैं।

 इसके साथ ही वो उनके साथ फन डांस भी करती हैं। जिसके बाद रश्मि घर में झाड़ू लगाती हैं, साफ सफाई करती हैं। और रसोई में बर्तन भी धोती हैं। खास बात ये है कि घर के इन सभी कामों को रश्मि वर्कआउट्स से भी कम्पेयर किया है।

इस वीडियो को पोस्ट करते वक्त रश्मि ने कैप्शन में लिखा है ‘क्वॉरेंटाइन दिनों में दिन की एक छोटी सी झलक। जब घर का काम मस्ती भर वर्कआउट बन जाता है। क्या आप लोग भी घर में रहते हुए ऐसा वर्कआउट कर रहे हैं?’रश्मि के इस वीडियो पर फैंस ने भी जमकर कमेंट किए हैं। 

5 अप्रैल की रात 9 बजे रश्मि देसाई ने भी अपने घर मंह कैंडल जलाए थे। जिसकी वीडियो उन्होने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी। इतना ही नहीं कुछ ही दिनों पहले रश्मि ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने भतीजे से गिटार बजाने के गुर सिखती नज़र आई थी। रश्मि ने इस वीडियो को भी बेहद खूबसूरत कैप्शन दिया था। 

रश्मि ने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘जिंदगी बेहद छोटी है, खूबसूरत यादें बनाने का कोई मौका ना छोड़ें।‘ रश्मि के सभी वीडियोज़ को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जाता है। औऱ बिग बॉस 13 के बाद से ही रश्मि की फैन फ्लॉइंग में काफी इज़ाफा हुआ है।

 फिलहाल रश्मि देसाई एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन-भाग्य का जहरीला खेल’ में नागिन शलाका का रोल प्ले करती नज़र आ रही हैं।

ये भी देखिए:-  थम 'मुस्कुराएगा इंडिया' का पोस्टर आया सामने, 6 बजे गाना होगा रिलीज

Related Story