रैपर बादशाह ने दान किए इतने लाख

By Arunima March 30, 2020, 4:48 p.m. 1k

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और उद्योगपति सब खुलकर सामने आ रहे हैं। शनिवार को पीएम मोदी द्वारा घोषित किए गए 'सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' में एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार डोनेट कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने पीएम रिलीफ फंड में लाखों करोड़ों रुपये का दान किया। 

अब इस कड़ी में रैपर बादशाह (Rapper Badshah) का भी नाम जुड़ गया है। रैपर बादशाह ने भी इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करने के लिए पीएम मोदी रिलीफ फंड में दान किया है। इस बात की जानकारी बादशाह ने सोशल मीडिया के जरिए दी। बादशाह ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'हमारा देश और दुनिया इस समय मुसीबत से घिरा हुआ है।

 कोरोना वायरस के खिलाफ हम लोगों को लंबी लड़ाई लड़नी है। ऐसे में छोटे से छोटा दान भी देश के लिए मायने रखता है। आपसे जितना बन सके उतनी लोगो की मदद कीजिए। मैंने भी अपनी तरफ से एक छोटा सा हाथ बढ़ाया है।' बादशाह ने आगे लिखा- 'मेरी तरह आप भी देश के लिए दान कर सकते हैं। समय आ गया है जब हमें मिलकर इस बीमारी का सामना करना होगा। जय हिंद...।' 

बादशाह के इस कदम की सोशल मीडिया पर लोग तारीफ कर रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से भारत के अलावा कई देश इसकी चपेट में हैं। इसी वजह से पीएम मोदी के रिलीफ फंड में कई सितारों ने अपनी जमापूंजी दान की। बॉलीवुड में अब तक सबसे ज्यादा जिस अभिनेता ने दान किए हैं उसका नाम अक्षय कुमार है। 

अक्षय ने रिलीफ फंड में 25 करोड़ दान किए है। इतनी बड़ी धनराशि देने के बाद अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा कि ये योगदान मेरा नहीं बल्कि ये मेरी मां की तरफ से भारत मां को है। जब अक्षय से पूछा गया कि ऐसा करके उन्होंने देश के सेलिब्रिटीज के सामने एक उदाहरण रखा तो उन्होंने कहा, 'मैं कौन होता हूं 'चैरिटी' या डोनेशन देने वाला है। 

दूसरी बात कि हम अपने देश को भारत मां कहते हैं। मेरा ये योगदान दरअसल मेरा नहीं है। ये मेरी मां की ओर से भारत माता को है।'

ये भी देखिए :- बेस्ट फ्रेंड अली अब्बास की फिल्म मिस्टर इंडिया 2 में नजर आएंगी कटरीना !

Related Story