मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय पर मॉडल ने लगाया रेप का इल्जाम, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

By Neetu Oct. 17, 2020, 7:44 a.m. 1k

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती(Mithun Chakraborty) के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती(Mahaakshay Chakraborty) बड़ी मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं। मुंबई पुलिस ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में  महाक्षय के खिलाफ रेप का मामला(Rape Case) दर्ज किया है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली एक एक्ट्रेस-मॉडल ने महाक्षय के खिलाफ शादी करने का झांसा देकर रेप, जबरन अबॉर्शन करवाने का इल्ज़ाम लगाया है। 

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह और महाक्षय साल 2015 से रिलेशनशिप में थे। महाक्षय ने शादी का वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। कोर्ट ने मुंबई पुलिस को महाक्षय के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया था, जिसके बाद महाक्षय के खिलाफ केस दर्ज कर मुंबई पुलिस अपनी जांच में जुट गई है। 

हांलाकि, महाक्षय पर दर्ज हुए इस केस की ज्यादा जानकारी नहीं मिल पा रही है। आपको बता दें, कि ऐसे ही मुसबीत में महाक्षय पहले भी फंस चुके हैं। दो साल पहले साल 2018 में एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने महाक्षय पर शादी करने का वादा करके रेप और गर्भपात कराने का आरोप लगाया था। 

अपनी शिकायत में उस अभिनेत्री ने महाक्षय की मां योगिता बाली को भी नामजद किया था। जिसके बाद दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने महाक्षय और उनकी मां योगिता बाली के खिलाफ केस दर्ज करने का फैसला सुनाया था। 

उस वक्त महाक्षय की शादी भी मुश्किलों में घिर गई थी। महाक्षय और मदालसा शर्मा की शादी से ठीक पहले यह पूरा मामला हुआ था। जिन दिनों महाक्षय अपनी शादी के फंक्शन में बिज़ी थे उसी दौरान महाक्षय पर भोजपूरी फिल्मों की अभिनेत्री ने रेप का इल्जाम लगाया था। हांलाकि महाक्षय ने जमानत मिलने के बाद मदालसा शर्मा से शादी की थी। 

महाक्षय को इंडस्ट्री में मिमोह के नाम से भी जाना जाता है। महाक्षय ने बॉलीवुड में अपने पिता की तरह किस्मत आज़माने की कोशिश की थी। लेकिन वह पिता जितने सक्सेसफुल नहीं हो पाए थे। महाक्षय लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं।

Related Story