‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘तूफान’ की रिलीज डेट फाइनल , जाने रिलीज डेट

By Arunima March 13, 2020, 7 p.m. 1k

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए है। उनकी 83 फिल्म रिलीज होने वाली है। इसी बीच खबरे सामने आ रही है कि फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' की रिलीज डेट पर भी मुहर लग गई है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी। 

बता दें कि इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' भी रिलीज होगी। इसके अलावा विक्की कौशल की 'सरदार उधम सिंह' भी इसी दिन रिलीज हो रही है। एक ही दिन इतनी फिल्में रिलीज होना जायज है कि तीनों फिल्मों के बीच जबरदस्त क्लैश देखने को मिल सकता है। 

तरण आदर्श ने ट्वीट कर ये सारी जानकारी दी है, इसके अलावा उन्होंने बताया कि आदित्य चोपड़ा (यशराज फिल्म्स) और रितेश सिधवानी (एक्सेल एंटरटेनमेंट) ने फैसला किया है कि वो अपनी फिल्मों को अलग-अलग डेट्स पर रिलीज करेंगे। 'जयेशभाई जोरदार' 2 अक्टूबर 2020 और 'तूफान' 18 सितंबर 2020 को रिलीज होगी। बता दें कि 'जयेशभाई..' यशराज की फिल्म है।

नवागंतुक लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित 'जयेशभाई जोरदार' गुजरात की पृष्ठभूमि पर बेस्ड एक मजेदार फिल्म है और रणवीर इसमें एक गुजराती के किरदार में नजर आएंगे। इसमें बोमन ईरानी, रणवीर के पिता का रोल निभाएंगे। इसके अलावा रणवीर सिंह '83' में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में दिखेंगे। रणवीर इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री के शीर्ष फिल्मकारों संजय लीला भंसाली, रोहित सेट्ठी, जोया अख्तर और कबीर खान के साथ काम कर चुके हैं।

ये भी देखिए :- प्रियंका ने कोरोना वायरस के चलते शेयर किया खास वीडियो, लोगों से की ये गुजारिश

 

Related Story