'लुटेरा' के 7 साल पूरे, Ranveer Singh के साथ Sonakshi Sinha ने शेयर किया अनदेखा वीडियो

By Arunima July 5, 2020, 6:03 p.m. 1k

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म "लुटेरा" को आज 7 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 5 जून 2013 को पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया था।  फिल्म के 7 साल पूरे होने पर रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किए हैं।

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें फिल्म के लीड स्टार्स के पोस्टर्स को कंपाइल करके दिखाया गया है। इस वीडियो पर रणवीर सिंह की पत्नी और ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कॉमेंट करते हुए लिखा, 'तुम्हारी बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक!'।  इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अमृता खानविलकर, सोनम बाजवा, जोया अख्तर, निमृत कौर सहित कई बॉलिवुड सिलेब्स ने पोस्ट पर कॉमेंट किया है।

रणवीर सिंह के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने भी फिल्म 'लुटेरा' के 7 साल पूरे होने पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किए हैं। 

लुटेरा एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी। ये फिल्म ओ हेनरी की नावेल , द लास्ट लीफ पर आधारित पर आधारित थी। इसमें एक पाखी (सोनाक्षी सिन्हा) और  वरुण श्रीवास्तव (रणवीर सिंह) की कहानी को पेश किया था। फिल्म में पाखी अस्थमा की मरीज दिखाई गई थी और वरुण लुटेरा। फिल्म में दिखाया गया था कि जब अंग्रेज जमीदारों से उनकी जमीन हड़प रहे थे उस वक्त वरुण पाखी के पिता को ठग कर चला जाता है। लेकिन दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। 

आखिरी में वरुण पाखी को जिदा रखने के लिए हर रोज एक पेड़ पर पत्ते लगाता था। क्योंकि पाखी को लगता था जिस दिन पेड़ के सारे पत्ते गिर जाएंगे और वह मर जाएगी। फिल्म में बहुत ही खूबसूरत प्रेम कहानी को पेश किया गया था। फिल्म को क्रिटिक्स लेवल पर काफी पसंद भी किया गया था।

Related Story