रणवीर सिंह ने शेयर किया उस ऐतिहासिक क्षण का तस्वीर

By Arunima March 7, 2020, 8:05 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म 83 में एक साथ नजर आने वाले हैं। रियल लाइफ पति-पत्नी की ये जोड़ी अब पर्दे पर भी पति-पत्नी का रोल निभाते नजर आएंगे। 

हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वो अपने ऐतिहासिक क्षण को दिखा रहें हैं। जब कपिल ने लॉर्ड्स के मैदान पर वर्ल्ड कप अपने हाथों में उठाया था। तस्वीर में वो काफी खुश नजर आ रहें हैं। 

इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पंसद कर रहें हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप में इंडियन टीम को एक कमजोर टीम माना जा रहा था लेकिन उन्होंने वेस्ट इंडीज जैसी मजबूत टीम को हराकर वर्ल्ड कप की ट्रोफी अपने नाम की थी। 

फिल्म वर्ल्ड कप जीत के उस लम्हे को रणवीर ने रिक्रिऐट किया है।  गौरतलब है कि कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाया है। 

इसके अलावा ताहिर राज भसीन ने सुनील गावस्कर, साकिब सलीम ने मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाया है। इसके अलावा फिल्म में हार्डी संधु ऐमी विर्क, पंकज त्रिपाठी, बमन इरानी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

ये भी देखिए :- बोल्ड लुक के बाद स्कार्फ पहने नजर आईं दीपिका पादुकोण, देखिए तस्वीरें

Related Story