बॉलीवुड के खूंखार खलनायकों ने की पार्टी, गैंगस्टा पार्टी में खिलजी बनकर रणवीर भी हुए शामिल !

By Arunima May 12, 2020, 7:54 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है। इनदिनों रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। रणवीर की हर पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं। उनकी हर पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती हैं। 

अब हाल ही में  रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बॉलिवुड के सबसे खूंखार विलेन एकसाथ पार्टी करते दिख रहे हैं और वह खुद खिलजी वाले अंदाज में सोफा पर लेटकर पार्टी के मजा लेते दिख रहे हैं। रणवीर के इस स्केच में कांचा चीना और गब्बर पंजा लड़ा रहे हैं। वहीं शाकाल और मोगैंबो उनकी हौसलाअफजाई कर रहे हैं। इस पार्टी की तस्वीर को रणवीर सिंह ने 'गैंगस्टा पार्टी' बताकर शेयर किया है। साथ ही वो ये भी जता रहे हैं कि उनका अलाउद्दीन खिलजी वाला किरदार बॉलीवुड के बेस्ट विलेन में से एक है।  

कुछ दिन पहले ही रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कार्टून वाली तस्वीर शेयर की थी जिसमें बॉलीवुड के तमाम विलेन पार्टी मूड में दिख रहे थे। 

  इस तस्वीर में मोगैम्बो (मिस्टर इंडिया), गब्बर (शोले), कांचा (अग्निपथ), शाकाल (शान), क्राइम मास्टर गोगो (अंदाज अपना अपना) पार्टी इंजॉय करते दिख रहे हैं और सोफे पर लेटे नजर आ रहे हैं 'पद्मावत' के खिलजी।

रणवीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वक्त बिता रहे हैं और दीपिका पादुकोण के साथ मस्ती भी खूब चल रही है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के सात मस्ती वाली तस्वीरें पोस्ट कर फैन्स से कनेक्ट रहने की कोशिश करते रहते हैं। गौरतलब है कि अभिनेता रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली की साल 2018 में आई फिल्म 'पद्मावत' में खिलजी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण और अभिनेता शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

Related Story