डिज्नी कैरेक्टर में दिखे दीपिका - रणवीर, क्यूट अंदाज में नजर आए दोनों

By Arunima April 9, 2020, 11:33 p.m. 1k

सारीका स्वरूप 

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों घरों में कैद हैं। इस दौरान कई सेलेब्स ने घर के कामकाज संभाल लिए हैं। तो कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जो घर में फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं । और हर रोज सोशल मीडिया पर अपने ऐक्टिविटीज कि पिक्चर शेयर करते रहते है। रणवीर-दीपिका भी उन्ही मे से एक है जो अक्सर अपने पोस्ट के वजह से सुर्खियों में बने रहते है ।अब तक दोनो को  खाना पकाते, केक बनाते, वॉर्डरोब पर काम करते हुए देखा जा चुका है।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दोनो आजकल घर के कामकाज करते हुए दिख रहे और साथ ही  क्वालिटी टाइम भी स्पेंड  कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे की फोटोज शेयर करते रहते हैं। कभी दीपिका रनवीर के सर पर हस्बैंड का टैग लगा कर फोटो शेयर करती, तो कभी रनवीर दीपिका कि फोटो के साथ मस्ती करते हुए पिक शेयर करते। इनका ये प्यार दिखाने का अंदाज सबसे अलग है। जो फैन्स को भी काफी पसंद आता है। 

हाल ही में रणवीर ने एक प्यारी फोटो शेयर की है। इस बार रनवीर ने जो पिक शेयर कि है वो वाकई बहुत अलग है। इस पिक  में दोनों डिज्नी करेक्टर्स मिकी और मिनी माउस बने हुए हैं। फैन्स इस क्यूट से पिक्चर को काफी पसंद कर रहे हैं। पिक में  दोनों  शेफ बने हुए नज़र आ रहे  हैं। 

जिसमें रनवीर मिकी बने हैं, जिनका पेट बाहर निकला हुआ है और हाथ में चम्‍मच पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। वही दीपिका मिनी बनी है , जिनके हाथ में नमक का डिब्‍बा दिख रहा है। उनके इस ऐनिमेटेड पिक्‍चर को फैन्स काफ़ी अच्छा रेस्पोंस दे रहे है। फोटो को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा है, दिल का रस्ता पेट से होकर जाता है। रणवीर और दीपिका अकसर ही ऐसे फनी फोटोज या वीडियोज़  शेयर करते ही रहते हैं। ये उन्हीं में से एक है।

बता दें कि  दीपिका-रणवीर ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए पीएम रिलीफ फंड में अपना योगदान दिया था। साथ ही अपने फैन्स से भी कोरोनावायरस महामारी के संकट की इस घड़ी में बढ़-चढ़कर योगदान देने की अपील की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर और दीपिका अब एक साथ फिल्‍म '83' में नजर आएंगे। 

डायरेक्‍टर कबीर खान के इस स्‍पॉर्ट्स ड्रामा की रिलीज को पोस्‍टपोन कर दिया गया है। इसके अलावा दीपिका डायरेक्‍टर शकुन बत्रा की फिल्‍म में अनन्‍या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखेंगी। वहीं, करण जौहर के पीरियड ड्रामा 'तख्‍त' में रणवीर अहम रोल में नजर आएंगे।

Related Story