दीपिका के बाद अब रणवीर ने शुरु की कुकिंग,  देखिए वीडियो

By Aditi April 15, 2020, 3:52 p.m. 1k

सारीका स्वरूप- देश भर में कोरोना वायरस अपना पैर पसार चुका है। इसका कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा । जिसकी वजह से अब देश में 21 दिनों का लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। मंगलवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढाने कि घोषणा कर दी है। अब ऐसे में सब को कुछ दिन और अपने-अपने घरों में ही रहना पड़ेगा। इस दौरान बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपने-अपने घर पर ही सेल्फ आइसोलेशन में है और अपने आप को बिज़ी रखने के लिए घर के काम में जुट गए है। कोई घर कि साफ- सफाई मे लगा है तो कोई कुकिंग करने मे ।

ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आए दिन अपने हबी के लिए कुछ ना कुछ कुक करती रहती है और सोशल मीडिया पर कुकिंग के पिक्चर या वीडियो शेयर करती है, लेकिन अब एक नया बूमरैंग वीडियो सामने आया है जिसमें दीपिका नहीं बल्कि रणवीर सिंह अपनी वाइफ के लिए कुकिंग करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो मे आप देख सकते है कि रणवीर कितनी शिद्दत से पैनकेक बनाने के लिए बैटर को मिक्स करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो प्रॉपर सेफ़ के कपडों में है, साथ ही उन्होंने लाल रंग की बेकर्स कैप भी पहनी हुई है। देख सकते है कि कितने प्यार से राम अपनी लीला के लिए पैनकेक बना रहे है। रनवीर कि ये क्यूट बूमरैंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही है। 

आप सभी को यह भी बता दें कि लॉकडाउन में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों को  इन दिनो अक्सर एक दूजे के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल बनाते हुए देखा जाता है। हाल ही में रणवीर ने दीपिका के साथ एक क्यूट सी पिक्चर भी शेयर की थी। 

जिसमें दोनों डिज्नी करेक्टर्स मिकी और मिनी माउस बने हुए थे। रणवीर जो मिकी बने हैं। वही दीपिका मिनी बनी हुई थी। रणवीर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था कि दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है। इनकी ये पिक्चर भी काफ़ी वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनो कपल अपना प्यार एक दुसरे के लिए दिखाते नज़र आते है। 

Related Story

Next Story

सुशांत की मौत से अब तक सदमे में हैं एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, ऐसा हो गया है उनका हाल !

single-post

By E24 July 7, 2020, 1:41 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए 3 हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत गया है लेकिन उनके परिवार, उनके फैंस और उनके करीबी अब तक उनके गम से उबर नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी अलग-अलग तरह से सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है। 6 साल तक सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रही अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) भी पूरी तरह से टूट चुकी हैं। अंकिता अब ज्यादातर वक्त अकेले ही बिताती हैं और खुद में ही खोई रहती हैं।

हाल ही में अंकिता का हाल-चाल लेने के लिए बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह(Arti Singh) ने उनसे बात की थी। आरती ने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी। दरअसल अंकिता और आरती कई सालों से गहरे दोस्त हैं। दोनों को साथ में कई बार मस्ती करते हुए देखा जाता रहा है। ऐसे में आरती ने दोस्ती का फर्ज निभाते हुए अंकिता का हालचाल जाना।

आरती ने बताया - अंकिता के जरिए ही में सुशांत को जानती थी। वो बहुत अच्छा लड़का था और काफी मोटिवेटिंग था। मैंने अंकिता से बात की और पूछा कि क्या वो ठीक है ? अंकिता को अभी अपना स्पेस चाहिए और मैंने भी उसे उसके स्पेस में रहने ही दिया, लेकिन मैं आपको बता दूं कि जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है तबसे अंकिता अपने आंसू नहीं रोक पा रही हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद आरती सिंह ने कई पुरानी तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें को सुशांत और अंकिता के साथ पार्टी और मस्ती करती हुई नजर आ रही थी। इसे शेयर करते हुए आरती ने सुशांत को श्रद्धांजलि दी थी।

आपको बता दे  सुशांत का जाना अंकिता बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि अंकिता और सुशांत का रिश्ता कितना मजबूत था। सीरियल पवित्र रिश्ता(Obscures Rishta) के सेट से शुरू हुआ ये रिश्ता 6 साल चला था। हालांकि सुशांत के फिल्मों में डेब्यू करने के बाद दोनों के बीच विवाद होने लगे। आपसी मतभेद के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था लेकिन आज तक अंकिता ने अपने घर के बाहर लगी नेम प्लेट से सुशांत का नाम भी नहीं हटाया था। सुशांत के जाने के बाद अंकिता उनके परिवार से मिलने से मिलने मुंबई वाले घर पहुंची थीं। 

Related Story

Next Story

SUSHANT की फिल्म 'DIL BECHARA ' पहुंची राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग ! जानिए क्या है वजह ?

single-post

By E24 July 7, 2020, 1:38 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Distant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनसे जुड़ी यादों का पिटारा आज भी हर किसी के दिल में मौजूद है। हाल ही में सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर में सुशांत और संजना की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है। टेलर से साफ हो रहा है कि ये एक बेहद दिल को छू लेने वाली कहानी है।ट्रेलर से सुशांत का एक डायलॉग भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सुशांत का ये डायलॉग तेजी से ट्रेंड कर रहा है जितने वह कह रहे हैं  जन्म कब लेना है और मरना कब यह हम डिसाइड नहीं करते लेकिन कैसे जीना है ये हम डिसाइड कर सकते हैं।

इन सबके बीच फिल्म की रिलीज को लेकर एक लॉ स्टूडेंट आशीष राय(Ashish Rai) ने मानव अधिकार आयोग के सामने शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल आशीष राय का कहना है की सुशांत की आखिरी फिल्म को ऑनलाइन रिलीज ना किया जाए। आपको बता दें दिल बेचारा डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज हो रही है। जैसे ही ये खबर सामने आई थी, सुशांत के फैंस में मायूसी छा गई थी।

सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर ये गुहार लगा रहे थे कि उनकी आखिरी फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाए। सुशांत के फैंस वादा कर रहे थे कि वह इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर(Blockbuster) बनाएंगे और वो इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार भी कर लेंगे हालांकि फिल्म मेकर्स ने किसी की बात ना सुनते हुए फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने का ऐलान कर दिया था।

आशीष राय ने नेशनल ह्यूमन राइट्स कमीशन के सामने कुछ तर्क रखते हुए अपनी बात पेश की है। उन्होंने कहा कि दिल बेचारा फिल्म को बिग स्क्रीन पर ही रिलीज होना चाहिए। आशीष राय ने कहा है - कोरोना(Covid 19)काल खत्म होने के बाद दिल बेचारा को किसी त्योहार जैसे दिवाली या फिर नए साल के मौके पर पूरे देश में बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाए। आशीष ने ये भी कहा -जैसे आईपीएल टूर्नामेंट में होता है ठीक उसी तरह सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की मूवी के टिकट भी ऑनलाइन बुक किए जाने चाहिए।  

सुशांत की फिल्म का प्रचार बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी जोर शोर से कर रहे हैं। लगभग हर बड़े सितारे ने सुशांत की फिल्म के ट्रेलर को भी खूब सराहा है और सभी से फिल्म देखने की अपील की है। बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत मामले में अब तक मुंबई पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हालांकि सोशल मीडिया पर सुशांत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है।

Related Story

Next Story

SUSHANT CASE में मुंबई पुलिस CCTV रिकॉर्डिंग की जांच में जुटी, एक नामी प्रोड्यूसर के करेगी पूछताछ !

single-post

By E24 July 7, 2020, 1:02 p.m. 1k

दीपक दूबे-अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पीछे जुड़े सही कारणों को जानने के लिए मुंबई पुलिस जुटी हुई है। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हो चुकी है, उनका निधन फांसी लगाकर खुदकुशी करने की वजह से ही हुआ था। विसरा रिपोर्ट में भी किसी ज़हरीले पदार्थ की पुष्टि नहीं हुई थी। ऐसे में मुंबई पुलिस अब ये जानने में जुटी है कि सुशांत ने किन्ही निजी कारणों की वजह से खुदकुशी जैसा कदम उठाया, या फिर वाकई उनके डिप्रेशन और मौत के पीछे ‘नेपोटिज्म’ बड़ी वजह है ,जैसा कि सोशल मीडिया पर फैली रिपोर्ट्स और कुछ सेलिब्रिटिज़ द्वारा किए गए दावों में कहा जा रहा है।

मुंबई पुलिस अब तक इस मामले में सुशांत से जुड़े 34 लोगों से पूछताछ कर चुकी है और अब फिल्म इंडस्ट्री के नामी फिल्मकार से पूछताछ करने जा रही है। ‘सुशांत केस’ में ताज़ा अपडेट ये है कि मुंबई पुलिस उन CCTV फुटेज को खंगालने में लगी हैं, जिन्हें उन्होने सुशांत की बिल्डिंग में लगे कैमरों से कब्जे में लिया था। गौरतलब है, कि सुशांत के घर में कोई कोई CCTV कैमरा नहीं लगा था। मुंबई पुलिस की पूरी उम्मीद बिल्डिंग में लगे कैमरो की फुटेज पर ही टिकी है। मुंबई पुलिस को फोरेंसिक रिपोर्ट्स के आने का इंतज़ार है। ताकि इस केस की जांच को उस दिशा में आगे बढ़ाया जा सके। जांच में जुटी पुलिस की टीम सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर के तरफ से आने वाले रिस्पॉन्स का भी इंतज़ार है। 

दरअसल पुलिस को शक है कि सुशांत के कुछ पोस्ट डिलीट हो सकते हैं। साथ ही सुशांत की आत्महत्या के बाद कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे, जिनके ज़रिए यह दावा किया जा रहा था, कि आत्महत्या करने से पहले अभिनेता ने अपना दुख ट्वीट्स के ज़रिये ज़ाहिर किया था। और बाद में ट्वीट्स को डिलीट कर दिया था। पुलिस यह जानना चाहती है, कि इन दावों में कितनी सच्चाई हैं। जिसके लिए पुलिस ने ‘ट्विटर’ ऑफिशियल्स से बात कर सुशांत के पिछले 6 महीनों के पोस्ट्स की डिटेल मांगी है।

इसी बीच सोमवार को ब्रांदा पुलिस ने इस मामले को लेकर निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी करीब 4 घंटे तक पूछताछ की थी। संजय लीला भंसाली अपनी लीगल टीम के साथ दोपहर 12:30 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। तीन घंटे तक पुलिस टीम ने संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज किया था। बांद्रा पुलिस स्टेशन से निकलने के बाद संजय लीला भंसाली से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में भी पूछताछ की गई। इस दौरान भंसाली से कुल 35-40 सवाल पूछे गए।

आपको बता दें, कि संजय लीला भंसाली सुशांत को अपनी फिल्मों में साइन करना चाहते थे। जिनमें फिल्म "रामलीला" और "बाजीराव मस्तानी" मुख्य थीं। लेकिन सुशांत के यशराज फिल्मस के साथ कॉन्ट्रेक्ट में बंधे होने के कारण वह इन फिल्मों को साइन नहीं कर पाए थे। मुंबई पुलिस को दिये अपने बयान में भंसाली ने यह भी कहा है कि वह 2016 के बाद से ही सुशांत के टच में नहीं थे।

Related Story

Next Story

कोरोना वायरस के बीच वर्सोवा बीच पहुंचे रणदीप हुड्डा, एक्टर के एक नेक काम की हो रही है तारीफ !

single-post

By E24 July 7, 2020, 12:38 p.m. 1k

स्वीटी गौर - पूरा देश अभी कोरोना वारस का सामना कर रहा है। ऐसे में ज़्यादातर लोग अपने घरों में कैद है लेकिन इसी बीच बॉलीवुड के एक सितारे ने इस प्रकृति के लिए कुछ अच्छा करने का फैसला लिया। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने वर्सोवा बीच पर सफाई अभियान में हिस्सा लिया। रणदीप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बारिश के बीच समुद्र तट की सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने टीम के साथ करीब 16 टन कचरा साफ किया। रणदीप को मास्क और हाथ के दास्ताने पहने हुए देखा जा सकता है।

रणदीप इस वीडियो के साथ इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "जब पर्यावरण की गंदगी और शोषण को मैंने देखा तो ज्यादातर लोगों की तरह मुझे भी यही ख्याल आया की ये किसी और का काम है पर सच्चाई ये थी कि हम सब इस धरती के प्राणी हैं, इसमें हम सब एक साथ हैं तो ये मेरी जिम्मेदारी भी बनती है। मैं अफरोज शाह जैसे जमीन पर खुद उतर कर बदलाव लाने वालों से प्रेरित होकर अपने आस पड़ोस में जो मुझसे हो सकता है करता हूं। क्या आप कर रहे हैं।"

वैसे बता दें - रणदीप पहले भी कई बार इस तरह के कामों में अपना हाथ बंटा चुके हैं। वे इससे पहले भी प्लास्ट‍िक का इस्तेमाल बंद करने पर जोर दे चुके हैं। उन्होंने लोगों से कई बार अपील की कि वे जहां तक हो सके प्राकृतिक चीजों का प्रयोग करें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणदीप जल्द ही सलमान खान के साथ 'राधे' में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे। फैंस को रणदीप की इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है। वहीं हाल ही में रणदीप नेटफ्लिक्स पर फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' में हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ के साथ दमदार एक्शन कर खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Related Story