विज्ञापन
विज्ञापन

मुंबई में रानू मंडल को फ्लैट दिलवाने का वादा कर चुके है हिमेश रेशमिया, खुद सिंगर ने किया खुलासा

E24

मुंबई। साल 2019 में फेमस हुईं रानू मंडल (Ranu Mondal) अब गायब हो गईं है। रानू मंडल ने बंगाल के राणाघाट स्टेशन (Ranaghat Junction) पर लता मंगेशकर का मशहूर गाना 'एक प्यार का नगमा हैं' गाया था। इस दौरान उनका वीडियो रिकोर्ड किया गया था। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और वो रातों-रात मशहूर गई थी। इस वीडियो के जरिए मशहूर होने के बाद रानू का जीवन पहले जैसा नहीं रहा था। 

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुज़ारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal) को बॉलीवुड के फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें बॉलीवुड में गाने का मौका दिया। म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) ने अपनी मूवी 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए उनसे दो गाने रिकॉर्ड करवाए और वह मशहूर हो गईं। फिल्म का गाना 'तेरी-मेरी कहानी' काफी हिट हुआ था। कई सेलेब्स ने भी उनके गाने की तारीफ की थी। 

अब रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हाल ही में एक YouTuber के साथ बातचीत में खुलासा किया कि हिमेश रेशमिया ने उन्हें मुंबई में एक फ्लैट देने का वादा किया था और इसी के साथ उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया ।  यूट्यूबर ने रानू मंडल से पूछा कि मुंबई में आपका क्या है? इसपर रानू मंडल ने कहा कि हिमेश जी ने बोला था फ्लैट लेकर रखेंगे, क्योंकि जब भी वहां बुलाते हैं, 2-3 दिन के लिए वहां पर ठहरना पड़ता है. तो फिर घड़ी-घड़ी वहां जाकर फिर 2-3 दिन में यहां वापस आना पड़ता है। 

रानू मंडल ने आगे कहा कि इस हिसाब से हिमेश जी ने बोला था कि वहां पर मुझे वह फ्लैट देंगे और वहां रहकर हम शूटिंग या गाना कर सकते हैं।  मुंबई का मुझे खाना-पीना बहुत पसंद आया है।  बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि रानू मंडल के जीवन में फिर से अंधेरा छा गया है। वो अपना नया घर छोड़कर रानाघाट के पुराने घर में चली गई हैं। रानू मंडल के पास इस समय अब कोई काम नहीं है। बॉलीवुड में कोरोना वायरस के चलते काम न मिलने के कारण उनकी फाइनेंशियल स्थिति भी बेहद खराब हो गईं है। 

वहीं कुछ लोग तो रानू के ऐसे हालत का जिम्मेदार उनका एटिट्यूड प्रॉब्लम बताते है। रानू के बारे में ऐसा भी कहा जाता है कि, जिस तरह से रानू रातोंरात स्टार बनीं और कुछ ही घंटों में ऊंचाइयों पर पहुंच गईं, उसने उन्हें अहंकारी बना दिया। उन्होंने फैन्स के साथ गलत तरीके से बर्ताव किया था जिसके बाद वो बहुत ट्रोल हुईं थीं। वही कोरोना वायरस के कहर के बाद रानू को बॉलीवुड में काम मिलना बंद हो गया और वो वापस अपनी पुरानी दुनिया में लौट गईं। 

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 26, 2021, 11:46 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .