'बंटी और बबली -2' के आबू-धाबी वाले शेड्यूल की शूटिंग हुई खत्म

By Aditi March 3, 2020, 4:15 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) इन दिनों अपनी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के चलते सुर्खियों में हैं। बीते कुछ दिनों से इस फिल्म की शूटिंग अबू- धाबी में चल रही थी। इसके बाद अब टीम ने अपने इस शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर दी है।

 

ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी देते हुए बताया- फिल्म में अहम किरदार में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी दिखाई देंगे। अमीरात पैलेस में फिल्म की 10 दिनों तक शूटिंग चली है। इस दौरान ठगी का एक लंबा सिलसिला यहां फिल्माया गया। शूटिंग के दौरान ही फिल्म के सितारों सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धान्त चतुर्वेदी और शरवरी ने ये फोटो खींची। अमीरात पैलेस होटल की गिनती दुनिया के चंद सबसे महंगे और आलीशान होटलो में की जाती है।

फिल्म 'बंटी और बबली' (Bunty Aur Babli) ये फिल्म फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म 'बंटी और बबली 2' है। फिल्म 26 जून को रिलीज होने वाली है। इस फ़िल्म में नए बंटी के रूप में गली बॉय हंक सिद्धांत चतुर्वेदी नज़र आएंगे जिन्होंने बड़ी खूबसूरती से एमसी शेर की भूमिका निभाई थी। 

इस फ्रैंचाइजी के जरिए वाईआरएफ की ओर से एक नई हीरोइन को लॉन्च किया जा रहा है। शरवरी पर्दे पर बबली के रूप में नज़र आएंगी जिनकी तलाश वाईआरएफ ने दो साल पहले की थी और तब से उन्हें तैयार किया जाता रहा है। फिल्म में दोनों सीनियर बंटी और बबली के रोल सैफ और रानी दिखेंगे। दोनों इससे पहले 'हम तुम' और 'ता रा रम पम' जैसी बड़ी हिट फिल्में दे चुके हैं। 

Related Story