रानी मुखर्जी ‌का बड़ा खुलासा, इस वजह से बनीं आदित्य की दूसरी बीवी !

By Aditi April 21, 2020, 1:30 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा बॉलीवुड के उन कपल में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं। आदित्य और रानी अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय करना पसंद करते हैं और इंडस्ट्री में होने के बावजूद दोनों उन कपल में से हैं जो दिखावट से ज्यादा प्राइवेट लाइफ में विश्वास रखते हैं।

रानी मुखर्जी ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि इतने सालों तक इंडस्ट्री में रहने के बाद आदित्य एक ऐसे इंसान थे जिसे रानी सच में सम्मान देती थी। रानी के मुताबिक एक ही इंडस्ट्री में लोगों का सम्मान करना बहुत मुश्किल है क्योंकि आप हर चीज को अंदर और बाहर से जानते हैं। इसलिए, आदित्य उन लोगों में से एक हैं, जिनकी मैं वाकई में रिस्पेक्ट करती थी और करती हूं, वो भी उनके वर्क पैटर्न और उनके पर्सनैलिटी की वजह से। 

इतना ही नहीं रानी मुखर्जी ने बताया कि उन्हें आदित्य चोपड़ा की एक बात काफी पसंद हैं कि वो पूरी तरह से फैमिली मैन है। ये बात रानी मुखर्जी को बेहद खास लगती है और इसीलिए उनकी एक-दूसरे से काफी जमती है और यहीं बात दोनों की मैरिड लाइफ को सक्सेसफूल बनाती है।

सभी लोग जानते है कि इस कपल ने काफी गुपचुप तरीके से हुई थी। जिसे जान कर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी काफी हैरान रहे गए थे। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी 6 साल पहले हुई थी, दोनों के अफेयर की खबरें तो सामने आती रही थी। लेकिन फिर भी इनकी सीक्रेट शादी से फैंस जरुर हैरान हो गए थे। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने इटली में सिर्फ 12 लोगों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की पहली मुलाकात संपन्न रेस्टोरेंट में हुई थी। ये आदित्य चोपड़ा के बैनर यश राज फिल्म्स की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की सक्सेस पार्टी थी। लेकिन पार्टी में रानी मुखर्जी आदित्य से मिलने में झिझक रही थी। इससे इंप्रेस होकर आदित्य ने करण जौहर को उन्हें अगली फिल्म कुछ कुछ होता है में लेने की बात कही। आदित्य रानी की डेब्यू फिल्म में उनके काम से भी इंप्रेस थे।

मीडिया में खबरें आई कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बढ़ती नजदीकियों की वजह से आदित्य की शादी में दरार आ रही है। इसके बाद साल 2009 में आदित्य चोपड़ा की पहली पत्नी पायल खन्ना संग तलाक हो गया था। हालांकि रानी मुखर्जी ने इन सब रिपोर्ट्स को बकवास बताया था और कहा था कि उनकी दोस्ती तलाक के बाद ही हुई।

 आज दोनों की एक बेटी हैं जिसे ये कपल मीडिया से बहुत दूर रखता है।

Related Story