रानी चटर्जी और पवन सिंह ने दिया फैन्स को सरप्राइज...

By Arunima July 17, 2020, 7:47 p.m. 1k

भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी रानी चटर्जी और पवन सिंह का जल्द ही एक नया गाना रिलीज होने वाला है। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। दरअसल, रानी चटर्जी और पवन सिंह की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैन्स बेहद पसंद करते हैं। ऐसे में दोनों ने उन्हें सरप्राइज देते हुए एक नया विजुअल सॉन्ग तैयार किया है। यह जल्द ही आप सभी के सामने रिलीज होगा। बताते चलें कि दोनों ने लंबे समय के बाद एक-दूसरे संग काम किया है। ऐसे में फैन्स पूछ रहे हैं कि इतने समय बाद दोनों ने साथ काम किया ऐसे में आपके मन में क्या चल रहा है?

रानी चटर्जी ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'लोग पूछ रहे हैं रानी और पवन को इतने समय के बाद साथ में काम करके कैसा लग रहा है? यह तस्वीर सबको सच बता रही है कि दोनों कितने खुश हैं। हमारे फैन्स भी हमें साथ देखकर खुश हैं। पवन सिंह का दिल बहुत बड़ा है। उन्होंने रानी को गाने के लिए थैंक्स कहा है, लेकिन रानी ने पवन सिंह को धन्यवाद कहा है क्योंकि उन्होंने डिप्रेशन के वक्त में ये गाना देकर रानी की मदद की है। इस शूट की वजह से मैं डिप्रेशन से बाहर निकल रही हूं।'

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले भोजपुरी एक्ट्रेस और खतरों के खिलाड़ी की एक्स कंटेस्टेंट रानी चटर्जी ने डिप्रेशन के बारे में खुद से जुड़ी कुछ गंभीर बातें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अपनी पोस्ट में रानी ने खुलेआम सुसाइड करने की भी धमकी दी थी। 

रानी चटर्जी ने लिखा था कि डिप्रेशन से मैं बहुत ज्यादा अब परेशान हो चुकी हूं। अकसर मैं मजबूत और सकारात्मक बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। यह आदमी कई सालों से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है। मैंने बहुत नजरअंदाज करने की कोशिश की। कई लोगों से बात की पर सभी ने कहा कि नजरअंदाज करो पर मैं भी तो इंसान हूं। मैं मोटी हूं, मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो यह इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे यह सब भेजते है और कहते है नजरअंदाज करो, लेकिन अब मुझसे ये नहीं हो सकता।

रानी ने आगे लिखा, 'मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हो चुकी हूं। मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। यह शायद चाहता है कि में अपनी जान दे दूं, इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है। मुंबई पुलिस से ये मेरा अनुरोध है कि अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा। मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, पर मैं ये जानती हूं यह सिर्फ मेरे लिए ही लिखता है।' आखिरी में रानी चटर्जी ने लिखा, 'इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी-गंदी गालियां लिखते हैं और यह उसके मजे लेता है। मैं हताश हो चुकी हूं, मुझमें अब हिम्मत नहीं बची, इसकी वजह से मैं आत्महत्या कर लूंगी, क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं। अब और नहीं होता बर्दाश्त।' सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी की यह पोस्ट तेजी से वायरल हुई थी। 

Related Story