रानी के पति आदित्य चोपड़ा को मिस्टर इंडिया क्यों कहते हैं लोग ?

By Neetu April 21, 2020, 9:11 p.m. 1k

 

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji ) और आदित्य चोपड़ा ( Aditya Chopra ) अपनी शादी की छठी सालगिरह मना रहें हैं। रानी आदित्य चोपड़ा के साथ शादी करके काफी खुश हैं। आदित्य चोपड़ा बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर हैं। यश चोपड़ा के बड़े बेटे हैं। आदित्य और रानी एक बेटी के माता - पिता बन  चुके हैं। साल 2014  में आदित्य और रानी ने 21 अप्रैल  इटली में सीक्रेट शादी की थी। रानी मुखर्जी और आदित्य के शादी की एक भी तस्वीर अब तक सोशल मीडिया पर नहीं आई। आदित्य चोपड़ा मीडिया के सामने कभी आते ही नहीं। लोगों को दिखाई देते ही नहीं।  ऐसे में लोग उनको मिस्टर इंडिया ( Mr. India ) कहते हैं।                                                                       

रानी और आदित्य की लव स्टोरी साल 2008 में शुरू हुई थी। आपको बता दे कि आदित्य रानी ले शादी से पहले भी मैरिड थे। रानी उनकी दूसरी वाइफ हैं। रानी की खातिर आदित्य ने अपनी पहली वाइफ पायल को तलाक दिया 

 रानी ने आदित्य चोपड़ा की 10  से ज्यादा फिल्मों में काम किया और फिर दोनों के बीच अफेयर स्टार्ट हो गया। शादी के बाद रानी फिल्में कम कर रही हैं।  मर्दानी आदित्य चोपड़ा से उनकी शादी के बाद ये रानी की पहली फिल्म थी। इसके बाद रानी दो साल के लिए फिल्मों से गायब हो गईं।

9 दिसंबर 2015 को रानी ने एक नन्ही से बेटी को जन्म दिया और उसका नाम रखा आदिरा। करीब 2 साल तक रानी ने अपनी बेटी को पूरा वक्त दिया । आदित्य और रानी की बेटी अब 3 साल की हो गई है। आदित्य चोपड़ा की तस्वीरें ना के बराबर सामने आती हैं।

कुछ दिन पहले  रानी ने पति आदित्या चोपड़ा औऱ बेटी आदिरा को लेकर एक खुलासा किया था । रानी ने बताया कि उनके पति और बेटी को उनका मेकअप फूटी आंख नहीं सुहाता है । वो घर जाते ही सबसे पहले अपना मेकअप हटाती हैं । 

रानी ने इंटरव्यू में कहा है कि वो जैसे ही घर पहुंचती हैं । पति और बेटी आदिरा सबसे पहले उन्हें मेकअप हटाने के लिए कहते हैं । क्योंकि उन्हें रानी का मेकअप बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है ।

 रानी ने बताया कि एक दिन जब वे फिल्म 'हिचकी' का प्रमोशन करके घर पहुंची तो आदिरा ने उनसे पूछा 'मम्मा आप शूटिंग पर गई थी', तो मैंने कहा हां। फिर उसने मुझसे कहा, 'मेकअप निकाल दिया। बता दें कि रानी की बेटी आदिरा अब बड़ी हो गई है । वो अब बातों को समझने लगी है । खैर अब रानी को अपनी बेटी और पति के लिए घर में मेकअप की कुर्बानी देनी पड़ती ही है । 

रानी के पति आदित्य चोपड़ा का का बॉलीवुड करियर शानदार रहा है। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी। पिता य़श चोपड़ा की विरासत को उन्होंने बखूबी संभाला है। साल 1995 में उनकी पहली फिल्म आई थी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे। 

ये फिल्म हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और सफल फिल्मों में से एक है। आदित्य ने मोहब्बतें जैसी फिल्म भी डायरेक्ट की हैं। हम तुम, साथिया, बंटी और बबली, धूम सीरिज, सुल्तान समेत सैकड़ों फिल्में वो बना चुके हैं। 

 

Related Story