कंगना के घर आने वाली है खुशी, बहन रंगोली दोबारा मां बनने जा रही हैं !

By Neetu Feb. 22, 2020, 1:35 p.m. 1k

कंगना रनौत ( Kangana Ranaut )  की बहन रंगोली सोशल मीडिया पर खूब चर्चित रहती हैं। आए दिन वो किसी ना किसी बॉलीवुड ( Bollywood ) सितारे से पंगा लेती रहती हैं। लेकिन इस बार वो किसी और वजह से खबरों में हैं। रंगोली ( Rangoli ) दोबारा मां बनने जा रही हैं और इस बात का ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है।

कंगना की बहन रंगोली ने लिखा कि,'' मेरा एक बच्चा है। फिर भी मैं और मेरे पति एक बच्ची को गोद लेना चाहते हैं। मैं कपल्स को बच्चा गोद लेने के लिए प्रेरित करूंगी, बजाय सरोगेसी के। इसके जरिए उन बच्चों को घर दिलाएं जो पहले से ही इस दुनिया में हैं और उनका ख्वाब भी पूरा हो जो पैरेंट बनना चाहते हैं। 

रंगोली ने आगे लिखा है कि मेरी बहन कंगना ने हमें प्रेरित किया है। अजय और मैंने सारी फॉर्मैलिटी पूरी कर ली हैं। कुछ ही महीनों में हमारे घर नन्ही परी आने वाली है, जिसका नाम कंगना ने ‘गंगा’ ऱखने का सोचा है। मैं लकी हूं कि मैं एक बेटी को घर दिलाने के काबिल हूं। 

कंगना की बहन रंगोली के बेटे का नाम पृथ्वी है। आए दिन कंगना और पृथ्वी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती है। कंगना अपनी बहन के बेटे के काफी करीब हैं।  

कंगना की बहन रंगोली उनकी मैनेजर हैं। रंगोली ने हाल ही में आलिया भट्ट पर निशाना साधा था। आलिया को फिल्म गली  ब्यॉय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था जिसके बाद उन्होंने आलिया पर ताना मारा था।  

Related Story