रंगोली ने शेयर की ऋतिक रोशन संग अपनी तस्वीर, लिखा- मुझे इम्प्रेस...

By Aditi March 18, 2020, 1:26 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर ऋतिक रोशन की लड़ाई के बारें में हर कोई जानता है। एक वक़्त था जब कंगना और ऋतिक एक दूसरे के प्यार में पागल थे फिर एक समय ऐसा भी आया कि दोनों एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना नहीं चाहते थे। 

वहीं अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने कुछ ऐसा किया जिसे देख हर कोई हैरान है। रंगोली ने ऋतिक और अपनी एक पुरानी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट कर दी। तस्वीर में ऋतिक रंगोली के पीछे खड़े हैं और उन्होंने रंगोली के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। 

इस फोटो के कैप्शन में रंगोली ने लिखा - 'ये देखो पप्पू जी, सारा दिन मुझे इम्प्रेस करने में लगा रहता था। ताकि मेरी बहन की गुड बुक्स में या जाए और आज कहता है हम आपके हैं कौन?' रंगोली के इस ट्वीट को देखकर काफी लोग सरप्राइज हैं कि इस बार ऋतिक की तरफ से कुछ भी नया कहे जाने पर भी रंगोली ने ऐसा क्यों लिखा? 

आपको बता दें कि इससे पहले भी रंगोली ने ट्वीट जावेद अख्तर को लेकर ट्वीट करते हुए कहा था कि  जावेद अख्तर ने कंगना रनौत को अपने घर बुलाया और फिर उन्हें ऋतिक रोशन से माफी मांगने की बात को लेकर धमकाया। रंगोली ने यह भी लिखा कि एक बार फिल्ममेकर महेश भट्ट ने कंगना रनौत को चप्पल फेंक कर मारी थी, जब उन्होंने एक आत्मघाती हमलावर का किरदार करने से मना कर दिया था।

बता दें कि इससे पहले कल रंगोली रनौत ने आलिया भट्ट पर भी निशाना साधा था। दरअसल आलिया भट्ट को फिल्म गली ब्वाय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। इस पर रंगोली ने ट्वीट किया, गली बॉय में आलिया ने एक बुर्के वाली का रोल प्ले किया था, यही काफी था उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिलवाने के लिए। इसके अलावा अपने ट्वीट में रंगोली चंदेल ने अनन्या पांडे को भी निशाने पर लिया है।

Related Story