RANGOLI CHANDEL ने अपने नए घर में रखी 'हाऊस वार्मिंग' पार्टी, KANGANA ने की जमकर मस्ती

By Aditi July 2, 2020, 9:16 a.m. 1k

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपने परिवार के साथ मनाली वाले घर में हैं। बीते दिनों वहीं कंगना ने अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का नया घर का इंटीरियर किया था । घर की तस्वीरें पोस्ट करते हुए रंगोली ने खुलासा किया था कि कंगना ने लोकल सामानों से जो आसानी से लोकल मार्केट में मिल जाती हैं उससे उनका घर सजाया है । वहीं अब रंगोली ने अपने नए घर पर 'हाऊस वार्मिंग' पार्टी रखी। जहां परिवार के लोग शामिल हुए। इसकी एक झलक रंगोली ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस पार्टी में कंगना मस्ती के मूड में दिखीं और उन्होंने अपने भतीजे पृथ्वी के साथ जमकर एन्जॉय किया।

वीडियो शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, 'परिवार और दोस्तों के साथ गृह प्रवेश का छोटा सा उत्सव। फूलों, केक, उपहारों और ढेर सारा प्यार, हंसी और चमचमाती बातचीत के साथ इसे इतना खास बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।' आपको बता दें कि रंगोली ने अपने नए घर में गृह प्रवेश तो 18 मई को ही कर लिया था, लेकिन लॉकडाउन और कुछ काम बाकी होने की वजह से उन्होंने इसे सेलिब्रेट नहीं किया था । 

रंगोली ने अपने घर का नाम 'विला पेगासस' रखा है। जिसका मतलब 'पंखों वाला अमर घोड़ा' होता है। कुछ दिन पहले अपने नए घर की फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि ये नाम मुंबई के उसी अपार्टमेंट के नाम पर है, जिसमें अजय और मैंने हमारी शादीशुदा जिंदगी शुरू की थी। बीते दिनों रंगोली ने नए घर की गृह प्रवेश पूजा की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इस दौरान दोनों बहने देसी लुक में नजर आई थी। कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो जल्द ही कंगना जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नज़र आएंगी। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नज़र आएंगी

Related Story