रणधीर कपूर को हर रोज आती है भाई ऋषि कपूर की याद, कपूर परिवार अब भी कर रहा है इस दुख से उबरने का प्रयास

By Arunima May 22, 2020, 4:55 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

 ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) हमारे बीच नहीं हैं और सच तो ये है कि अब ऋषि जी की कमी को कभी भी भरा नहीं जा सकता है। सुपरस्टार ने इस साल 30 अप्रैल को अंतिम सांस ली और तब से अब तक एक दिन भी नहीं बीता है जब से सिने लवर्स ने दिग्गज स्टार और उनकी कमी को मिस नहीं किया हो। ये विश्वास करना काफी मुश्किल है कि बॉलीवुड का सबसे रोमांटिक एक्टर हमारे बीच नहीं है। 

ऋषि कपूर की डेथ के इतने दिन बीत जाने के बाद पहली बार भाई रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने अपना दर्द बयां किया है, और एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में बताया है कि कोई भी ऐसा दिन नहीं है जब वो ऋषि कपूर को मिस नहीं करते हैं। रणधीर कपूर ने कहा, "हमारा परिवार हर दिन ऋषि को याद कर रहा है। भगवान की हम पर कृपा है वो हमे इस दुख से लड़ने की ताकत दे रहे हैं। हम दोनों भाई, दोस्तों, परिवार, खाना और फिल्मों के मामले में काफी कॉमन थे।"

रणधीर कपूर ने ऋषि कपूर की डेथ पर भेजे गए मैसेजेस के लिए लोगों का शुक्रियाअदा करते हुए कहा, ‘यहां से लेकर विदेश तक के लोगों ने हमें ख़ूब प्यार दिया। हमारे पास मैसेजों की बाढ़ सी आ गई थी। 

कुछ लोगों ने तो ऋषि कपूर के साथ अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया। सबको रिप्लाई करना हमारे लिए मुमकिन नहीं था, लेकिन मैं अब सबका शुक्रियाअदा करना चाहता हूं, और उनके फैंस से कहना चाहता हूं कि ऋषि को उनकी फिल्मों के लिए, उनकी मुस्कराहट और बेबाक भावना के के लिए याद रखें।"

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही नीतू कपूर ने ऋषि कपूर, बेटे रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर और अपनी ग्रैंड डॉटर समायरा के साथ की एक पिक्चर शेयर की थी, जिसमें सभी कैमरे को देखकर स्माइल करते नज़र आए थे। पिक्चर के साथ नीतू कपूर ने हार्टब्रेकिंग कैप्शन लिखकर सबको इमोशनल कर दिया था। नीतू ने लिखा, "काश ये पिक्चर पूरी होती"।

Related Story