शराब की दुकान खुलने पर रणदीप हुड्डा ने ली चुटकी

By Arunima May 5, 2020, 9:06 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

सोमवार को, नई दिल्ली में शराब की दुकानों के बाहर लंबी कतारों की परेशान करने वाली पिक्स पूरे इंटरनेट पर छाई रही, जिसमें देखा गया कि लोग शराब खरीदने के लिए लंबी-लंबी लाईनों में लगे हुए हैं, और सोशल डिस्टेंसिंग का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। इसी को देखते हुए बॉलीवुड ऐक्टर रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म "एक्स्ट्रेक्शन" का एक स्टील पोस्ट कर मामले की चुटकी ली है।

इस पिक के ज़रिए रणदीप ने लोगों को ये समझाने की कोशिश की है कि ठेके से लौटते वक़्त एक शराबी की क्या हालत होती है। पिक में रणदीप ज़ख्मी नजर आ रहे हैं साथ ही रणदीप के दूसरे हाथ में गन भी देखी जा सकती है। रणदीप ने इस पिक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "शराब की दुकान से लौटते वक़्त इंसान की हालत कुछ ऐसी हो जाती है।" रणदीप का पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है साथ ही लोग रणदीप के इस अनोखे अंदाज़ को भी काफी पसंद कर रहे हैं। 

रणदीप "एक्स्ट्रेक्शन" की स्टिल को शेयर कर लगातार लोगों को कोरोनो वायरस के प्रति जागरूक कर रहे हैं। हाल ही में रणदीप ने फिल्म की एक और स्टिल को पोस्ट किया था, जिसमें रणदीप एक यंग लड़के को बचाते नजर आ रहे हैं। इसे साझा करते हुए रणदीप ने लिखा था, “केवल अगर ये लड़का बाहर नहीं निकला होता तो! बाहर कदम मत रखो वरना...।

वहीं "एक्स्ट्रेक्शन" की बात करे तो फिल्म की रिलीज से पहले, रणदीप ने एक लीडिंग टेबलाइड को बताया था कि वो स्टीरियोटाइप को तोड़कर खुश हैं। “मुझे दो से तीन स्तरों पर फिल्म मिलने की खुशी थी। मुझे हॉलीवुड फिल्म में एक्शन करने वाले पहले इंडियन मेल ऐक्टर के रूप में पहचान मिली। एक फिल्म में आईटी पेशेवरों, करोड़पति या कॉमिक राहत के स्टीरियोटाइप्स को तोड़ना। ये बहुत अच्छा था कि मैं उस बाधा को तोड़ने में सक्षम था। ”

रणदीप ने आगे कहा, - “मैंने हाथ से कार्रवाई करने के लिए बहुत कुछ नहीं किया। मेरे पास एक एक्शन इमेज है लेकिन स्क्रीन पर ज्यादा एक्शन नहीं हुआ। तो, ये एक नई बात थी। एक ऐक्टर के रूप में मेरे लिए एक नया क्षेत्र था, एक ऐक्टर के रूप में अन्य कारकों का उपयोग करने में सक्षम होना और न केवल नाटक करना, और मेरे शरीर का उपयोग करने में सक्षम होना और नई चीजें सीखने में सक्षम होना। मुझे वास्तव में बहुत मज़ा आया ... और ऐसा करते हुए सुरक्षित महसूस करना क्योंकि वे इतनी अच्छी तरह से तैयार थे। मैं खुश था और आभारी था कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला। ”

Related Story