'राधे' के एक्शन सीन के दौरान घायल हुए रणदीप हुड्डा, शेयर की तस्वीर

By Arunima March 7, 2020, 11:22 p.m. 1k

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अगली फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड (Radhe) भाई की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। रणदीप हुड्डा के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है। रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है कि वे राधे फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं।

 सलमान खान की फिल्म राधे के सेट पर अभिनेता रणदीप हुड्डा को घुटने में चोट लग गई, फिलहाल अभी वो स्वस्थ हो रहे हैं। एक्टर ने एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा कि ''एक अच्छी दौड़ के बाद एक सेल्फी। राधे के सेट पर मेरा घुटना टूट गया जिसे मैं फिर से ठीक करने की कोशिश कर रहा हूं।" 

एक्टर के प्रशंसक उनके चोटिल होने की खबर से परेशान हैं और उन्हें जल्द स्वस्थ होने की विशेज दे रहे हैं। फिल्म 'राधे' का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है, जिसमें मुख्य किरदार के रूप में सलमान खान और दिशा पटानी हैं। 

रणदीप हुड्डा फिल्म में निगेटिव शेड के रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 22 मई यानी ईद के दिन पर्दे पर रिलीज होगी। इसके अलावा वे हॉलीवुड फिल्म एक्ट्रैक्शन में नजर आएंगे। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज की जाएगी। फिल्म में वे एक अहम रोल प्ले कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है।

 एक्टर ने अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए कहा था कि- मुझे फिल्म में काफी ज्यादा ऐक्शन करने को मिला है। मैं शायद पहला भारतीय एक्टर हूं जिसे किसी हॉलीवुड फिल्म में इतना ऐक्शन करने को मिला है। हैम्सवर्थ, रुसो ब्रदर्स और डायरेक्टर सेम हार्गरेव के साथ काम कर के अच्छा लगा। 

ये भी देखिए :- होली पर सलमान फैंस को देंगे तोहफा, इस दिन होगा "राधे" का टीजर रिलीज !

Related Story