RANDEEP HOODA ने सलमान खान स्टारर RADHE की डबिंग का काम किया शुरू।

By Aditi Sept. 16, 2020, 2:26 p.m. 1k

अदिति त्यागी -  कोरोना महामारी के चलते मार्च में लॉकडाउन लगाया गया था,लेकिन अब अनलॉक फेज में सभी अपने काम पर वापस लौट रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeeo Hooda) ने भी अपनी आने वाली फिल्म राधे के लिए अपना काम फिर से शुरू कर दिया है। राधे - मोस्ट वांटेड भाई (Radhe) में रणदीप भी सलमान खान और दिशा पटानी के साथ काम कर रहें है ।

हाल ही में रणदीप हुड्डा ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुद की एक तस्वीर शेयर की जहां वह माइक के साथ एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में नजर आ रहे हैं । तस्वीर साझा करते हुए,रणदीप ने कहा कि वह काम पर वापस होने के लिए आभारी है।तस्वीर के लिए उनके कैप्शन में लिखा -"काम पर वापस होने के लिए आभारी #Radhe

बताते चलें कि  रणदीप हुड्डा  COVID-19 के बीच एक बड़ी सर्जरी से भी गुजरे। रणदीप हुड्डा ने खुलासा किया था कि 12 साल पहले एक बड़ा हादसा झेलने के बाद उनके पैरों में मेटल प्लेट्स और शिकंजा डाला गया था। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें यह हटाना पड़ा क्योंकि पैर संक्रमित हो गया और सर्जरी एक जरूरत बन गई थी। बता दें कि रणदीप की सर्जरी से पहले उन्हें काफी सारे टेस्ट भी करवाने पड़े ,जिसमे कोरोना वायरस टेस्ट भी शामिल था , लेकिन रणदीप की कोविद 19 की रिपोर्ट नेगटिव आयी थी। 

बहरहाल ,वर्कफ़्रंट की बात करें तो रणदीप ने हाल ही में अपनी हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'एक्सट्रेक्शन' (Extraction)की वजह से खूब सुर्ख़ियों में थे। हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'एक्सट्रेक्शन' (Extraction) में नज़र आने वाले पहले इंडियन मेल एक्टर बन गए। वहीं राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ भी इस साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण फ़िलहाल इसकी रिलीज़ भी टली हुई है। 

Related Story