कोरोना विपदा में मदद को आगे आए रणदीप

By Arunima March 29, 2020, 11:01 p.m. 1k

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और उद्योगपति सब खुलकर सामने आ रहे हैं। शनिवार को पीएम मोदी द्वारा घोषित किए गए 'सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' में एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार डोनेट कर रहे हैं। 

एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपने अपने पार्टनर और उद्यमी जय पटेल के साथ मिलकर कोरोना वायरस से उपजे संकट से उबरने के लिए प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति राहत निधि में एक करोड़ रुपये का दान दिया है। अपनी इस भागीदारी के बारे में रणदीप ने बताया, 'जानलेवा कोरोना वायरस के खिलाफ बिना डरे चौबीसों घंटे की सेवाएं देने वाले डॉक्टरों, नर्स, पुलिस और दैनिक जरूरतों की पूर्ति करने वाले नायकों को हम सलाम करते हैं।

 इस वायरस के कारण पूरी दुनिया ऐसे दौर से गुजर रही है जिसकी हमने कभी उम्मीद नहीं की थी।' वहीं जय पटेल ने कहा, 'पिछले एक दशक से हमारा देश अर्थव्यवस्था में शानदार प्रदर्शन कर रहा है। कई नए व्यवसायों ने इस अवधि में अच्छा लाभ कमाया और सफलता हासिल की इसलिए अब हम सभी के लिए यह समय है कि हमारे देश और लोगों ने जो हासिल किया है उसके लिए मुकाबला करें। 

संकट के इस समय में प्रत्येक व्यवसाय मालिक को अपनी क्षमता के अनुसार योगदान देना चाहिए। यह योगदान धन, प्रौद्योगिकी, जगह प्रदान करने, उपकरण दान करने या अपनी विशेषज्ञता प्रदान करने के संदर्भ में हो सकता है।' गौरतलब है कि फिल्म जगत तेजी से लोगों की मदद के लिए आगे आ रहा है। 

सोशल मीडिया पर लोगों को जागरुक करने से लेकर इस मुश्किल परिस्थिति में सरकार का सपोर्ट करने के लिए वह वित्तीय सहायता प्रदान कर रहा है। सिनेमा जगत ने दिहाड़ी मजदूरों से लेकर गरीब लोगों की सहायता के लिए कदम आगे बढ़ाए हैं।  

ये भी देखिए :- सलमान खान की राधे में 20 मिनट के इस सीन के लिए खर्च होंगे इतने करोड़

Related Story