किशोर कुमार की बायॉपिक में नजर आएंगे रणबीर, अनुराग बसु ने किया खुलासा

By Aditi Feb. 7, 2020, 12:37 p.m. 1k

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसु (Anurag Basu) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के लिए चर्चा में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अनुराग बसु (Anurag Basu) जल्द ही लेंजडरी सिंगर किशोर कुमार पर बायॉपिक बनाने जा रहे है।  यह बात उन्होंने एक रीसेंट इंटरव्यू में बताई। कुछ रिपोर्ट्स थीं जिनमें बताया गया था कि यह प्रॉजेक्ट ठंडे बस्ते में है लेकिन अनुराग का कहना था कि फिल्म जरूर बनेगी।

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लीड रोल निभाएंगे और दोनों इसके लिए कमिटेड हैं। बता दें कि रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) और अनुराग बसु (Anurag Basu) पहले भी 'बर्फी' और 'जग्गा जासूस' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। अनुराग (Anurag) ने बताया कि फिल्म पर काम रणबीर (Ranbir) की डेट्स के हिसाब से होगा। उन्होंने बताया कि रोल के लिए पहली चॉइस हमेशा रणबीर ही रहे हैं।

बता दें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस समय अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ-साथ ‘शमशेरा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी वहीं ‘शमशेरा’ में वह वाणी कपूर के साथ जोड़ी बनाते दिखाई देंगे। अगर अनुराग बासु की बात की जाए तो वह मल्टीस्टारर फिल्म लूडो पर काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: होने वाली सास नीतू और बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ अरमान के रिसेप्शन में नजर आईं आलिया भट्ट

इस बीच रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) के रिलेशनशिप की हर ओर चर्चा हो रही है। हाल ही में दोनों एकसाथ अरमान की वेडिंग सेरिमनी में पहुंचे तो सभी की नजरें उनपर टिक गईं। कहा जा रहा है कि वे 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इतना ही नहीं रणबीर की फैमिली ने शादी की कुछ कुछ तैयारियां शुरू भी कर दी हैं। अब देखना होगा ये कपल कब शादी के बंधन में बंधता है।

Related Story