अगल अंदाज में 'ब्रह्मास्त्र' की कास्ट ने किया फिल्म की रिलीज का ऐलान

By Aditi Feb. 2, 2020, 1:30 p.m. 1k

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Bramashrtra) में नजर आने वाले हैं पिछले एक साल से इस फिल्म की चर्चा हो रही हैं। वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) ने  इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके दी हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर 2020, वादा रहा'। 

वीडियो में फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के साथ अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बैठे हुए हैं, जबकि आलिया उनका वीडियो बना रही हैं। रणबीर, अयान से कहते हैं कि 'मजाक बन गया हूं मैं। ऑनलाइन लोग मुझसे कह रहे हैं कि अगर फिल्म को लेट करना है तो रणबीर को साइन कर लो। मेरे मां-बाप मुझसे पूछने लग गए हैं कि तू अभी भी फिल्म में एक्टिंग कर रहा है कि फुटबॉल और लड़की के पीछे भाग रहा है। 

तो वहीं रणबीर के नाराज होने के बाद अयान उनसे शांत रहने के लिए कहते हैं। साथ ही बताते हैं कि हर अच्छी चीज को बनने में टाइम लगता है। वीडियो के आखिर में अमिताभ बच्चन फिल्म की रिलीज डेट बताते हैं और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के कहते हैं। जिसके बाद सभी लोग कहते हैं कि इस साल 4 दिसंबर 2020 को 'ब्रह्मास्त्र रिलीज हो रही हैं। 

जिसके बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म की शूटिंग बीते दिनों मनाली (Manali) के कुछ स्थलों पर हुई थी।  रोहतांग की वादियों सहित सोलंगनाला, गुलाबा, हामटा, नग्गर व रायसन जैसे स्थानों में 2 सप्ताह तक शूटिंग हुई थी। आयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी मुख्य भूमिका निभा रहे है। 

Related Story