रणबीर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 2023 में होगी रिलीज, ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' के साथ होगा क्लैश

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म, जिसे लव रंजन के डायरेक्शन में बनाया जा रहा हैं। रिपब्लिक डे के मौके पर 26 जनवरी, 2023 को रिलीज़ की जाएगी। इस साल की शुरुआत में, मेकर्स ने घोषणा की थी कि रणबीर और श्रद्धा स्टारर यह फिल्म होली के दिन 2022 में रिलीज होगी। लेकिन अब फिल्म की नई थिएट्रिकल रिलीज की अनाउंसमेंट की गई है। 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर सुपर हिट फिल्में देने के बाद,अब लव रंजन रणबीर और श्रद्धा के लीड रोल वाली अपनी अगली अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को लेकर काफी बिजी हैं।

मेकर्स द्वारा इस मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट से जुड़ी सभी जानकारी को सीक्रेट रखा गया है। लेकिन रणबीर और श्रद्धा के पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने की खबर ने फैंस को बेहद एक्साइटेड कर दिया है और अब सभी फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि इस फिल्म के जरिए रणबीर और लव पहली बार एक साथ कोलैबोरेट कर रहे हैं।

और पढ़िए -  बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ बेस्ट फ्रेंड की शादी में डांस करेंगी आलिया भट्ट, कुछ ऐसा है प्लान

खबरों की माने तो इंडिया में शूटिंग का आखिरी सेशन शुरू करने के लिए मेकर्स दिल्ली में हैं। लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के साथ डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी नजर आएंगे। इसी के साथ भूषण कुमार इस फिल्म को प्रेजेंट कर रहे हैं।  

श्रद्धा-रणबीर की तरह ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। दोनों की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फाइटर' में दीपिका और ऋतिक की जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। लेकिन इस बीच खास बात यह है कि इस फिल्म को भी 26 जनवरी 2023 को रिलीज किया जाएगा, यानी कि 2023 में जनवरी के महीने में दो बड़ी फिल्में आमने-सामने टकराएंगी ।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 18, 2021, 2:13 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .