इस दिन शादी करेंगे राणा दग्गुबती और मिहिका बजाज, अभिनेता ने खुद किया खुलासा

By Arunima July 27, 2020, 9:15 p.m. 1k

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक राणा दग्गुबाती बीते दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। लॉकडाउन में परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में सगाई करने वाले राणा दग्गुबाती इन दिनों शादी की प्लानिंग में जुटे हुए है। हाल ही में राणा दग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) से हाल ही में सगाई की है। सोशल मीडिया पर इन दिनों की सगाई की तस्वीरें काफी पसंद की गई थी। इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे थे। सगाई के बाद राणा दग्गुबाती और उनकी मंगेतर मिहिका बजाज कब शादी करेंगे इन दोनों के फैन्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी बीच अभिनेता राणा दग्गुबाती ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए शादी को लेकर नया खुलासा किया है।

उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। अब राणा दग्गुबाती ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है। बॉलीवुड में ‘भल्लालदेव’ के नाम से मशहूर अभिनेता राणा दग्गुबाती ने अपने दिए इंटरव्यू में बताया ‘मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करता हूं। लेकिन मैं आपको बात दूं मैं मिहिका से बहुत प्यार करता हूं और हम दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी है। मिहिका मेरे घर से सिर्फ 3 किलोमीटर की दूरी पर अपने परिवार के साथ रहती है। लॉकडाउन में जब हम दोनों ने सगाई का फैसला किया तो हम दोनों को ज्यादा परेशानियों का सामने नहीं करना पड़ा।‘

मंगेतर मिहिका बजाज के साथ शादी के बारे में बात करते हुए राणा दग्गुबाती ने आगे कहा ‘सगाई के बाद मैं और मिहिका 8 अगस्त को शादी करेंगे। हम इस सेरेमनी को काफी पर्सनल रखेंगे और ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा समय होगा।‘ बॉलीवुड में काम करने को लेकर अभिनेता ने आगे कहा ‘चाहे तो हिंदी हो तमिल, तेलुगू या कोई और भाषा हो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। मैं कंटेट को चुनता हूं। मैं आपको बात दूं मेरी पहली फिल्म ‘लीडर’ जोकि एक पोलिटिकल थ्रिलर थी तो वहीं मेरी दूसरी फिल्म दम मारो दम थी जोकि गोवा में ड्रग्स बेचने वालों पर बेस्ट थी। यह दोनों फिल्में अलग-अलग भाषा की थी। पहली तेलुगू तो दूसरी हिंदी थी। मुझे सिर्फ कहानी से मतलब होता है।"

Related Story